Friday , March 29 2024

डीन डेंटल प्रो आरके सिंह को सेवानिवृत्ति पर दी गयी विदाई

-केजीएमयू के कलाम सेंटर में विदाई समारोह आयोजित

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के डेंटल साइंस फैकल्टी के डीन प्रो आरके सिंह के सेवानिवृत्त होने पर चिकित्सा विश्वविद्यालय के कलाम सेंटर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर केजीएमयू के कुलपति ले.ज. (डॉ0) बिपिन पुरी ने कहा प्रो आरके सिंह एक योग्य चिकित्सक शिक्षक होने के साथ बेहतरीन, सम्वेदनशील इंसान भी हैं। उन्होंने कहा डॉ सिंह ने अपना पूरा जीवन मरीज के उपचार एवम उनकी सेवा में लगाया है, जो आज के युवा चिकित्सकों के लिए प्रेरणा है। इसके साथ ही उन्होंने डॉ सिंह के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। 

इस मौके पर डॉ0 आर0 के0 सिंह ने कहा कि केजीएमयू के लिए काम करना उनके लिए एक गौरवान्वित व सुखद अनुभव रहा। उन्होंने साथी चिकित्सकों को हर समय सहयोग के लिए धन्यवाद कहा।

डॉ आरके सिंह ने वर्ष1982 बीडीएस और एमडीएस(ओरल सर्जरी) वर्ष 1985 में किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज, लखनऊ से पूर्ण किया। डॉ सिंह ने वर्ष 1991 से  किंग जॉर्ज विश्वविद्यालय में एक शिक्षक (असिस्‍टेंट प्रोफेसर) के रूप में अपनी सेवाएं देना प्रारम्भ किया, अप्रैल 2021 से अब तक उन्होंने डीन फैकल्टी आफ डेंटल साइंसेस का कार्यभार संभाला।

इस कार्यक्रम में प्रति कुलपति प्रो विनीत शर्मा, प्रो एके टिक्कू, प्रो एके त्रिपाठी, डीन एकेडेमिक, सी एम एस डॉ  एसएन संखवार एवं सभी विभागाध्यक्ष सम्मिलित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.