Thursday , September 29 2022

वीसी का फ्रेशर मेडिकोज को मंत्र, केजीएमयू एक ब्रांड नेम, आपकी आगे की पहचान इसी से

-केजीएमयू के एमबीबीएस 2019 बैच ने 2020 बैच को दी फेशर पार्टी

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय (केजीएमयू) के कुलपति ले.ज. डॉ बिपिन पुरी ने केजीएमयू में एडमीशन लेने वाले छात्रों से कहा है कि केजीएमयू एक ब्रांड नेम है, आपकी आगे पहचान इसी नाम से होगी। 

कुलपति ने यह बात कलाम सेंटर में एमबीबीएस, बीडीएस 2019 के छात्रों द्वारा के एमबीबीएस एवम बीडीएस 2020 के छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी के आयोजन के मौके पर मुख्‍य अतिथि के रूप में कही। उन्‍होंने केजीएमयू के गौरवशाली इतिहास को विद्यार्थियों के साथ साझा किया। उन्‍होंने छात्रों को सफल, उज्‍ज्‍वल भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। समारोह में विशिष्‍ट अतिथि के रूप में जॉर्जियन एलुमनाई एसोसिएशन के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष डॉ एएम कार भी उपस्थित थे।

कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं को पुरुस्कृत भी किया गया। जिन विद्यार्थियों को विभिन्‍न प्रतियोगिताओं में पुरस्‍कृत किया गया उनमें इनमें

मिस्टर फ्रेशर – आलोक वशिष्ठ

मिस फ्रेशर – चेतना सिंह

बेस्ट टियारा एवार्ड – मेहज़ूविनो नखरों

बेस्ट टोपी एवार्ड – बॉबी पटेल

बेस्ट फोटोग्राफर – आयुष प्रसाद

बेस्ट वीडियोग्राफर – रचना सिंह

बेस्ट मीमर – विजयेंद्र शर्मा

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रति कुलपति प्रो0 विनीत शर्मा, डॉ आर एन श्रीवास्तव डीन स्टूडेंट वेलफेयर, डॉ आर के दीक्षित, डॉ क्षितिज श्रीवास्तव चीफ प्रॉक्टर  डॉ मनीष बाजपेई, डॉ राजा रूपानी, डॉ आर के दीवान के अलावा अन्य कर्मचारी गण भी उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम का संचालन कृष्ण कांत, अनुषा अग्रवाल, अभिषेक तेजस्वी, मुस्कान, शिवानी शर्मा एवं सिद्धान्त अग्रवाल द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fourteen + 1 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.