Tuesday , July 16 2024

बजट को अंतिम पायदान पर खड़े व्‍यक्ति तक लाभ पहुंचाने वाला बताया केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने

-विश्वेश्वरैया सभागार में भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन

-चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ भाजपा लखनऊ में मनोनीत हुए कई चिकित्‍सक

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने वर्ष 2023-24 के लिए संसद में पेश किये गये आम बजट को प्रदेश के विकास के साथ ही पर्यावरण के लिए भी उपयुक्त बताया है। भूपेंद्र यादव रविवार को विश्वेश्वरैया सभागार में आयोजित भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में बजट पर अपने विचार व्‍यक्‍त कर रहे थे। उन्होंने कहा कि‍ अमृत काल का यह पहला बजट अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को आगे बढ़ाने वाला है। उन्‍होंने कहा कि इस बजट से युवाओं को रोजगार के अवसर, महिलाओं को मजबूत करने के साथ ही देश के बहुमुखी विकास को सुदृढ़ करेगा।

इस मौके पर उपस्थित उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है, आज भारत की चर्चा शक्तिशाली देशों के रूप में होती है इस मौके पर मौजूद एमएलसी व लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने वर्ष 2025 तक भारत की अर्थव्यवस्था को 5 ट्रिलियन डॉलर बनाने का लक्ष्य रखा है तथा इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी को एक ट्रिलियन डॉलर वाला राज्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

इस मौके पर चिकित्सा प्रकोष्ठ भाजपा लखनऊ संयोजक डॉ शाश्वत विद्याधर ने कई वरिष्ठ चिकित्सकों को चिकित्सा प्रकोष्ठ भाजपा लखनऊ के सदस्य के रूप में सदस्यता दिलाते हुए उन्हें मनोनयन पत्र सौंपा। डॉ विद्याधर ने जिन डॉक्टरों को मनोनयन पत्र सौंपा गया उनमें डॉ आदर्श त्रिपाठी, डॉ संजय श्रीवास्तव, डॉ एसके गुप्ता, ऋचा द्विवेदी, डॉ मनीष त्रिपाठी आदि शामिल रहे।

डॉ शाश्वत ने बताया इससे पूर्व पिछले वर्ष हिंदू नव वर्ष, चैत्र नवरात्रि एवं राम नवमी के शुभ अवसर पर भी कई चिकित्सकों को मनोनयन पत्र दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.