Thursday , October 28 2021

फ्री हेल्‍थ चेकअप कैम्‍प में एक हजार से ज्‍यादा लोगों का हुआ परीक्षण

पार्कों और अपार्टमेंट में आयोजित किये थे शिविर

 

लखनऊ। मेयो मेडिकल सेंटर गोमती नगर द्वारा चलाये जा रहे जन स्‍वास्‍थ्‍य अभियान में लगाए गए फ्री हेल्थ चेकअप कैम्प में एक हज़ार से ज्‍यादा लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। कैम्प में पंजीकृत लोगों को इलाज में 10 प्रतिशत की विशेष छूट भी दी गयी।

 

हॉस्पिटल द्वारा शुरू हुए अभियान के पहले चरण में तीन दिन क्रमशः लोहिया पार्क,  जनेश्वर मिश्र पार्क व रोहतास प्लुमेरिया अपार्टमेंट्स में फ्री हेल्थ चेकअप कैम्प लगाया गया। प्रातः 8 बजे से चलने वाले कैम्प में 1000 से ज्यादा लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।

 

कैम्प में पंजीकृत लोगों को अस्पताल में चलने वाली ओपीडी में 10 प्रतिशत की छूट दी गयी। इस संबंध में मेयो मेडिकल सेंटर की मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ मधुलिका सिंह ने बताया कि कैम्प में पंजीकृत (ऑन स्पॉट) के इलाज के लिए विशेष पैकेज बनाया गया है। कैम्प की तारीख से एक सप्ताह के अंदर अस्पताल में आने वालों को ओपीडी व आईपीडी ( भर्ती होने पर) 10 प्रतिशत की छूट दी जायेगी। इसके अतिरिक्त 500  रुपये शुल्क दे कर पंजीकृत कराने वालों को विशेष पैकेज दिया जाएगा। इसमें पंजीकृत व्यक्ति को पूरे साल ओपीडी व आईपीडी में 10 प्रतिशत  छूट दी जाएगी। डायरेक्ट स्निग्धा सिंह ने बताया कि हॉस्पिटल ने कैम्प में पंजीकृत लोगों को पैथोलोजी में भी विशेष छूट देने के लिए पैकेज बनाये गए हैं। उन्होंने कहा कि इन पंजीकृत लोगों को हॉस्पिटल में होने वाली डिलीवरी (प्रसव) पर भी विशेष रूप से छूट दी जाएगी।