Saturday , February 4 2023

मुख्‍यमंत्री के सलाहकार अवनीश अवस्‍थी से मिलकर बधाई दी चिकित्‍सा महासंघ ने

-नर्सिंग व पैरामेडिकल स्‍टाफ के रिक्‍त पदों पर भर्ती का शीघ्र भर्ती का आश्‍वासन

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। चिकित्सा स्वास्थ्य महासंघ उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के सलाहकार अवनीश अवस्थी से उनके आवास पर मिलकर बधाई दी।

महासंघ द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस मौके पर चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग में किस तरह से और बेहतर सेवाएं आम जनता को मिल सकें इस पर चर्चा की गयी। श्री अवस्थी ने बताया कि आप लोग की तरफ से और जो सुझाव हो उसको हमें बताएं और समय-समय पर चिकित्सा स्वास्थ्य व्यवस्था में जो जरूरत हो उस से अवगत कराते रहें।

उन्होंने रिक्त पदों को डॉक्टर, नर्सेज, लैब टेक्नीशियन, एक्सरे टेक्नीशियन, फार्मेसिस्ट, ऑप्टोमेट्रिस्ट, ईसीजी, डेन्टल हाईजिनिस्ट, टीबी टेक्नीशियन, इलेक्ट्रीशियन इत्यादि के जितने भी पद रिक्त हैं उनको अतिशीघ्र भरवाने के लिए भी आश्वासन दिया। चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग में दवाओं की उपलब्धता पर भी चर्चा की गई एवं उन्होंने महासंघ को उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक एवं प्रमुख सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य से भी अतिशीघ्र बैठक के लिए आश्वस्त किया।

बैठक में अशोक कुमार प्रधान महासचिव चिकित्सा स्वास्थ्य महासंघ, श्रवण सचान वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जेके सचान उपाध्यक्ष, सर्वेश पाटिल सचिव, सुनील कुमार कोषाध्यक्ष, कपिल वर्मा अध्यक्ष लखनऊ, अरुण अवस्थी अध्यक्ष डिप्लोमा फार्मासिस्ट लखनऊ, कमल श्रीवास्तव संयुक्त सचिव आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen − 7 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.