Thursday , June 30 2022

इंडियन बैंक ने केजीएमयू को दी गोल्‍फ कार्ट, दो और गोल्‍फ कार्ट व एम्‍बुलेंस भी देने का वादा

-परिसर के अंदर आने-जाने के लिए मरीजों के लिए रहेगी उपलब्‍ध

-एम्‍बुलेंस मिलने के बाद सोशल आउटरीच प्रोग्राम में होगी सहूलियत

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। इन्डियन बैंक द्वारा रोगी हित में किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय को आठ सीट वाली एक गोल्फ कार्ट प्रदान की गयी। यह गोल्‍फ कार्ट इले‍क्ट्रिक से चार्ज होती है। इन्डियन बैंक केजीएमयू ब्रांच के ब्रांच मैनेजर द्वारा एक गोल्फ कार्ट की चाबी किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) डॉ बिपिन पुरी को सौपी। बैंक की ओर से निकट भविष्‍य में दो और गोल्‍फ कार्ट तथा एम्‍बुलेंस भी संस्‍थान को उपलब्‍ध करायी जायेंगी।

कुलपति डॉ बिपिन पुरी ने इस सहयोग के लिए इन्डियन बैंक का धन्यवाद व आभार प्रकट किया। कुलपति ने ‘सेहत टाइम्‍स’ को बताया कि मरीजों को परिसर के अंदर एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक ले जाने के लिए गोल्‍फ कार्ट बैंक द्वारा दी गयी हैं। उन्‍होंने बताया कि बैंक ने कहा है कि शीघ्र ही ऐसी ही दो और गोल्‍फ कार्ट संस्‍थान को देगा।

डॉ पुरी ने बताया कि बैंक‍ द्वारा एम्‍बुलेंस देने का भी वायदा किया गया है। उन्‍होंने बताया कि एम्‍बुलेंस मिलने पर हमारे सोशल आउटरीच प्रोग्राम के तहत जो स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं गांवों में जाकर उपलब्‍ध कराते हैं, उसमें काफी सहूलियत हो जायेगी।

इस अवसर पर कार्यक्रम में के जी एम यू की तरफ से कुलपति के अतिरिक्त प्रति कुलपति प्रो विनीत शर्मा एवं सीएमएस प्रो एसएन संखवार एवं बैंक के अन्य कर्मी मौजूद रहे।

मीडिया प्रवक्‍ता डॉ सुधीर सिंह ने बताया कि यह गोल्‍फ कार्ट चूंकि मरीज को परिसर के अंदर इधर से उधर ले जाने के लिए है इसलिए जब भी जहां यह मौजूद होगी वहां से ही इसकी सुविधा मिलेगी लेकिन सामान्‍य रूप से यह पीआरओ ऑफि‍स पर उपलब्‍ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + 4 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.