Wednesday , August 10 2022

चरित्र और पेशा दोनों शर्मसार, डॉक्टर ने बच्ची को तीन दिन बंधक बनाकर किया रेप

डॉक्टर गिरफ्तार, क्लीनिक से आपत्तिजनक चीज़ें भी बरामद

वासना के भूखे दरिन्दे को कुछ नहीं दिखा सिवाय उस बच्ची की अस्मत को तार-तार करने के लक्ष्य के सिवा. सुनियोजित तरीके से साजिश करते हुए वासना के इस भूखे भेड़िये का असली चेहरा सामने आने पर सब थू-थू कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश से 13 साल की बच्ची से रेप का एक और मामला सामने आया है. रेप के बढ़ती घटनाओं के बीच इस मामले का एक और शर्मनाक पहलू यह है कि इस कुकृत्य को अंजाम एक डॉक्टर ने दिया है. फिलहाल डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक 13 साल की एक बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. इस बच्ची को कथित तौर पर डॉक्टर ने तीन दिनों तक अपने क्लीनिक में बंधक बनाकर रखा था. सर्कल ऑफिसर एसकेएस प्रताप ने बताया कि शनिवार को बच्ची डॉक्टर के चंगुल से भागने में सफल हुई. इसके बाद उसने घर जाकर अपने पिता को पूरी घटना की जानकारी दी.

अधिकारी ने बताया कि लड़की के पिता ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर डॉक्टर सोनू वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि डॉक्टर के क्लीनिक से आपत्तिजनक चीज़ें भी बरामद की गई हैं. क्लीनिक को सील कर दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, बच्ची क्लीनिक में कुछ दवाइयां लेने गई थी तभी डॉक्टर ने उसे बंधक बना लिया. लड़की के पिता ने बताया कि बच्ची के लापता होने के बाद उसने ग्रामीणों के साथ मिलकर आसपास के इलाकों में उसकी तलाश भी की थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच हो रही है और बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

18 + 1 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.