Thursday , April 25 2024

गुरुद्वारा में लग रही दोनों प्रकार की वैक्‍सीन, बग्‍गा ने की लगवाने की अपील

-दूसरी डोज के लिए लोगों से सजग रहने और लापरवाही न करने की अपील

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में आज सभी आयु वर्ग के लोगों को पहला और दूसरा डोज मिलाकर 348 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। इस सम्‍बन्‍ध में कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत द्वारा विज्ञप्ति जारी की गयी है।

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि इस समय ऐसे लोग बड़ी संख्‍या में हैं जो पहला डोज लगा चुके हैं और जिनकी दूसरा डोज लगाने की समय सीमा प्रारंभ हो गई है। परंतु दूसरा डोज लगाने वाले अभी सजग नहीं है और लापरवाही कर रहे हैं हम लोग अपील करते हैं कि जिनका जिनका दूसरा डोज लगने का समय हो गया है कृपया सभी लोग शीघ्र अति शीघ्र अपना दूसरा डोज लगवा कर वैसीनेशन पूरा कर लें ताकि हम सभी लोग सुरक्षित हो सकें।

बताया गया है कि आज वंशिता मिश्रा सुपुत्री सीमा मिश्रा अपनी 18 वर्ष आयु पूरी होने पर वैक्सीन लगवाने के लिए आईं और बड़े उत्साह के साथ उन्होंने वैक्सीन लगवाई और अपनी प्रसन्नता को प्रकट करते हुए वैक्सीनेशन सेंटर में मेडिकल टीम और उपस्थित सभी लोगों को टॉफियां वितरित कीं और अपील की कि जिन लोगों ने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है वह कृपया तुरंत वैक्सीन लगवा लें। गुरुद्वारा नाका हिंडोला में बड़ी सहजता सुगमता और शीघ्रता के साथ वैक्सीन लगाई जा रही है।

राजेन्‍द्र सिंह बग्‍गा ने कहा कि गुरुद्वारा साहब के कैंप में कोविशील्‍ड और कोवैक्सीन दोनों ही लगाई जा रही हैं। अभी त्योहार का और शादी का सीजन शुरू होने वाला है उससे पहले सभी लोगों को वैक्सीन लगवा लेनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.