Thursday , September 29 2022

जॉर्जियन एलुमनाई से केजीएमयू के प्‍लेसमेंट सेल में योगदान का आह्वान किया कुलपति ने

-जॉर्जियन एलुमनाई एसोसिएशन के जॉर्जियन ओडिशा चैप्टर का आयोजन

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय केजीएमयू के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल डॉ बिपिन पुरी ने जॉर्जियन एलुमनाई एसोसिएशन का आह्वान किया है कि वे केजीएमयू के प्‍लेसमेंट सेल में अपना योगदान दें, जिससे यहाँ शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्र/ छात्राओं को रोजगार तो सुलभ होगा ही, शोध और अन्वेषण में भी यह अत्यधिक सहायक रहेगा।

रविवार 7 अगस्‍त को जॉर्जियन एलुमनाई एसोसिएशन के जॉर्जियन ओडिशा चैप्टर का आयोजन किया गया। ज्ञात हो केजीएमयू से शिक्षा प्राप्त छात्र देश और विदेश में लगभग हर कोने में अपनी सेवा प्रदान कर रहे हैं। एलुमनाई का एक मजबूत संगठन विश्वविद्यालय की सबसे महत्त्वपूर्ण धरोहर है। इसी कड़ी में यह आयोजन किया गया।

एसोसिएशन के सचिव प्रोफेसर पी के शर्मा ने कहा कि सभी एलुमनाई का आपस में जुड़े रहना शिक्षा एवं चिकित्सा सेवा दोनों में अहम योगदान प्रदान करता है। अध्यक्ष प्रोफेसर एस डी पांडेय ने कहा कि सभी एलुमनाई विश्वविद्यालय के ऋणी हैं। एलुमनाई का कर्तव्य है कि वे किसी न किसी रूप में अपनी सामर्थ्‍य के अनुसार विश्वविद्यालय के विकास में भागीदार बनें।

यह मीटिंग हाइब्रिड mode पर आयोजित की गयी थी। जॉर्जियन एलुमनाई एसोसिएशन की तरफ से डॉ सुधीर सिंह और कार्यालय अधिकारी मो दानिश व्यक्तिगत रूप से अपनी एलुमनाई का आभार प्रकट करने भुवनेश्वर में उपस्थित रहे।

ओडिशा चैप्टर में डॉ संदीप बारिख, डॉ मंदिरा शाह, डॉ मनीष गोयल, डॉ अविनाश बडजेना, डॉ दिब्यभूति, डॉ स्वारन्दू मंडल, डॉ रिम्पी जैन, डॉ प्रारहज और अन्य एलुमनाई ने भागीदारी की। ओडिशा चैप्टर ने विश्वविद्यालय के लिए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। कार्यक्रम का समापन डॉ दिवाकर दलेला के धन्यवाद उद्बोधन से हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 5 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.