Thursday , December 2 2021

सभी कर्मियों ने कोरोना काल में जो सेवा की, वह अभूतपूर्व

-केजीएमयू के कुलपति ने कर्मियों को दिया प्रशंसा का बूस्‍टर डोज

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल डॉ बिपिन पुरी ने संस्थान में कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों को कोरोना काल में की गयी अभूतपूर्व सेवाओं के लिए बधाई देते हुए उनकी प्रशंसा की है। बेहतर तरीके से कार्य करने के लिए बधाई दी है।

कुलपति द्वारा जारी संदेश में कहा गया है कि मुझे इस बात की अत्यंत खुशी व गर्व है कि विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारीगण चाहे वह नियमित हों या आउटसोर्स के माध्यम से तैनात हों, सभी की समर्पित सेवाओं से विश्वविद्यालय घातक कोरोना संक्रमण काल में भी कोरोना संक्रमित मरीजों के जीवन रक्षण करने तथा कोरोना संक्रमण को लगभग नगण्य करने में सफल हुआ है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारी विशेषकर नर्सिंग, पैरामेडिकल तथा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों द्वारा अभूतपूर्व सेवाओं का निष्पादन किया गया है।

इसमें विश्वविद्यालय के प्रशासनिक विभागों में तैनात अन्य कर्मियों द्वारा भी पूर्ण सहयोग प्रदान किया गया है। उन्होंने कहा है कि सभी कर्मचारी भूरि‍-भूरि प्रशंसा एवं बधाई के पात्र हैं। मैं सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। उन्होंने कहा है कि मैं शीघ्र ही सभी से भौतिक रूप से संपर्क करूंगा।