Friday , March 29 2024

बलात्‍कार व हत्‍या की घटनाओं के विरोध में केजीएमयू के छात्र-छात्रायें, रेजीडेंट डॉक्‍टरों ने निकाला कैंडल मार्च

-न्‍याय की मांग करते हुए कहा, दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में हाल ही में हुईं बलात्‍कार की घटनाओं पर तीखा विरोध जताने और न्‍याय की मांग को लेकर किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय (केजीएमयू) के सभी रेजीडेंट डॉक्‍टर्स, चिकित्‍सा छात्र-छात्राओं ने संस्‍थान के गेट पर 2 अक्‍टूबर को शाम को कैंडल मार्च निकालकर प्रदर्शन किया।

देखें वीडियो-प्रदेश में हुई बलात्‍कार, हत्‍या की घटनाओं के विरोध में केजीएमयू के छात्र-छात्राओं, रेजीडेंट डॉक्‍टर्स ने संस्‍थान के गेट पर कैंडल मार्च निकालकर की नारेबाजी

इनका कहना था कि बलरामपुर, हाथरस, आजमगढ़ में हाल ही में हुए जघन्‍य अपराध की हम भर्त्‍सना करते हैं, इनका कहना था कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्‍शा नहीं जाना चाहिये। प्रदेश में घटित रेप की घटनाओं से आहत होकर रेजीडेंट एसोसिएशन की अध्‍यक्ष डॉ कावेरी ने नेतृत्‍व में प्रदर्शनकारी अपने हाथों में पोस्‍टर के  द्वारा अपनी भावनायें व्‍यक्‍त कर रहे थे। जीरो टॉलरेंस फॉर रेप, वीआर लिविंग इन रिपब्लिक नॉट रेप-पब्लिक, नो मर्सी टू रेपिस्‍ट, नो मोर साइलेंस, नो एक्‍सक्‍यूसेज फॉर रेप एंड वायलेंस, हैंग द रेपिस्‍ट जैसे नारों वाले पोस्‍टर लिये इन प्रदर्शनकारियों ने कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए नारेबाजी भी की।