Saturday , October 16 2021

अलीगंज थाना क्षेत्र में चल रहे अवैध डायग्‍नोस्टिक सेंटर का भंडाफोड़

-कई डॉक्‍टरों के नाम का कर रहा था रिपोर्ट में इस्‍तेमाल

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत चल रहे एक फर्जी डायग्‍नोस्टिक सेंटर के बारे में पता चला है। इस बारे में डॉ एस श्रीवास्तव के पति अनिकेत की ओर से थाना कोतवाली अलीगंज में तहरीर दी गई है। डॉ एस श्रीवास्‍तव सहित कई अन्‍य डॉक्‍टरों के नाम का इस्‍तेमाल रिपोर्ट तैयार करने में अवैध रूप से किया जा रहा है।

तहरीर में कहा गया है कि कुछ दिन पहले अनिकेत को पता चला कि उनकी पत्नी डॉ एस श्रीवास्तव, जो एमबीबीएस, एमडी हैं, उनका नाम का इस्‍तेमाल उनकी बिना सहमति के जालसाजी करते हुए अलीगंज थाना अंतर्गत सीतापुर रोड लखनऊ स्थित रामानंद मार्केट में डायग्‍नोस्टिक सेंटर संचालित करने वाला इरफान जांच रिपोर्ट में पैथोलॉजिस्‍ट के रूप में कर रहा है।

तहरीर में अनिकेत ने कहा है कि जब मैंने इसकी छानबीन की तो पता चला कि यह व्यक्ति इस डायग्नोस्टिक का मालिक है और अपने आपको डॉक्टर बताता है। यही नहीं उसके सेंटर से कई दूसरे डॉक्टरों के नामों का भी इस्‍तेमाल होने की जानकारी मिली, उनके नाम भी जांच रिपोर्ट सेंटर पर मिली हैं। अनिकेत ने सबूत के तौर पर ये रिपोर्ट्स भी पुलिस को तहरीर के साथ सौंपी हैं।

अनिकेत ने कहा है कि मैंने इसकी सूचना तत्काल 112 नंबर पर दी और पुलिस के साथ कोतवाली अलीगंज आकर अपनी शिकायत दे रहा हूं उन्होंने इसकी जांच कराकर एफआईआर लिखने का अनुरोध किया है अनिकेत ने बताया कि उन्होंने इसकी सूचना सीएमओ ऑफिस के फोन पर भी दे दी है। ज्ञात हुआ है कि इसकी सूचना पुलिस के एक उच्‍चाधिकारी को भी दी गयी हैं, जिन्‍होंने अलीगंज कोतवाली को आगे की कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com