Tuesday , June 18 2024

फार्मासिस्ट फेडरेशन की रिटायर्ड विंग का गठन, जय सिंह सचान अध्‍यक्ष

-रिटायर्ड फार्मासिस्‍ट की समस्‍याओं के निस्‍तारण के लिए किया गया है गठन

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ सेवानिवृत्त फार्मासिस्‍ट की समस्याओं के निस्तारण के लिए फार्मासिस्ट फेडरेशन की रिटायर्ड विंग का गठन किया गया है। विंग के संयोजक जय सिंह सचान की अध्यक्षता में सेवानिवृत्त प्रभारी अधिकारी फार्मेसी, चीफ फार्मेसिस्ट एवं फार्मेसिस्ट साथियों की एक बैठक संपन्न हुई जिसमें विंग के पदाधिकारियों का निर्वाचन हुआ, इसमें जय सिंह सचान अध्यक्ष और आरआर चौधरी महामंत्री चुने गए। 

कुर्मी क्षत्रिय भवन कुकरैल पिकनिक रोड फरीदी नगर में रविवार को आयोजित बैठक में उत्तर प्रदेश के सभी विधाओं के सेवानिवृत्त फार्मासिस्‍टों को एक साथ लाने पर विचार विमर्श किया गया तथा तय किया गया कि सेवानिवृत्त फार्मासिस्‍ट की समस्याओं के निस्तारण के लिए फार्मासिस्ट फेडरेशन की रिटायर्ड विंग मजबूती के साथ काम करेगी, साथ ही सभी को एक दूसरे से मिलने जुलने, भाईचारा को मजबूत रखने, हर सुख दुख में भागीदारी करने के लिए समय-समय पर बैठकें आयोजित करेंगे।

आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से प्रांतीय कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें अमरपाल यादव संरक्षक, जय सिंह सचान को अध्यक्ष, आरआर चौधरी को महामंत्री, एनडीएम त्रिपाठी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष,  मोहम्मद अब्बास, राकेश उमराव,  एनएस रौतेला, वीके सिंह को उपाध्यक्ष, हरद्वारी लाल राज को संगठन मंत्री एवं रणधीर सचान को कोषाध्यक्ष चुना गया।

बैठक में फार्मेसिस्ट फेडरेशन के प्रांतीय अध्यक्ष सुनील यादव ने सभी को बधाई दी और आशा व्यक्त की कि सभी वरिष्ठ सेवानिवृत्त साथियों का आशीर्वाद, संरक्षण एवं सहयोग से फार्मेसिस्टों को नई दिशा मिलेगी, महामंत्री अशोक कुमार ने सभी को बधाई देते हुए उपस्थित सभी सेवानिवृत्त साथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। 

बैठक में निर्णय लिया गया कि जल्द से जल्द प्रत्येक जनपदों में सेवानिवृत्त साथियों को जनपद प्रभारी नामित किया जाएगा और जल्द ही एक प्रादेशिक बैठक आहूत कर सेवानिवृत्त फार्मेसिस्टों की समस्याओं पर चर्चा की जाएगी।

सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को संयोजक केके सचान, विद्याधर पाठक वरिष्ठ उपाध्यक्ष जेपी नायक, उपाध्यक्ष ओपी सिंह, संगठन मंत्री राजेश सिंह ने बधाइयां दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.