Saturday , April 27 2024

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के पिता पर गलत ढंग से उद्देश्यपूर्ण टिप्‍पणी को लेकर कांग्रेसी प्रवक्‍ता पवन खेड़ा पर एफआईआर

-लखनऊ के हजरतगंज थाने में भाजपा महानगर अध्‍यक्ष मुकेश शर्मा ने दर्ज करायी रिपोर्ट

इसी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पवन खेड़ा ने की है टिप्‍पणी

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा दिल्ली में अपने संवाददाता सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता पर गलत ढंग से उद्देश्यपूर्ण टिप्पणी करने पर यहां राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह प्राथमिकी भारतीय जनता पार्टी के महानगर लखनऊ अध्यक्ष मुकेश शर्मा द्वारा दर्ज कराई गई है।

थानाध्यक्ष को दिए अपने प्रार्थना पत्र में मुकेश शर्मा ने कहा है कि आज 20 फरवरी को प्रातः 11:30 बजे दिल्ली में कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध देश की करोड़ों जनता को आहत करने के उद्देश्य से लोग रिष्टिकारक वक्तव्य दिया गया, पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिवंगत पिता दामोदरदास मूलचंद मोदी पर गलत ढंग से उद्देश्यपूर्ण टिप्पणी करते हुए कहा कि …नरेंद्र मोदी के पिता नरेंद्र गौतम दास मोदी हैं, उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र गौतम दास मोदी को क्या समस्या है तथा क्या यह गौतम दास या दामोदरदास हैं… प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि इसी प्रकार व्यंग्‍यपूर्ण हंसी में पवन खेड़ा ने कहा कि भले ही नाम दामोदरदास है, लेकिन उनके कार्य गौतम दास के समान हैं।

प्रार्थना पत्र में पवन खेड़ा के खिलाफ मुकदमा लिखने का अनुरोध करते हुए कहा गया है कि इस प्रकार कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता को गौतम अडानी के पिता से जोड़कर प्रधानमंत्री के पिता का जानबूझकर उपहास करने के उद्देश्य से एवं देश की जनता को भावनाओं को चोट पहुंचाई गई है। ज्ञात हो पवन खेड़ा ने यह टिप्‍पणी संवाददाता सम्‍मेलन में गौतम अडानी के मुद्दे पर जेपीसी की मांग को लेकर दिये अपने वक्‍तव्‍य के दौरान की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.