Saturday , October 16 2021

आश्‍वासन के बाद लोहिया अस्‍पताल में कर्मचारियों का आंदोलन समाप्‍त

-अनिल कुमार को कोविड ड्यूटी से छूट, अन्‍य मांगों का 15 दिनों में निराकरण करने का आश्‍वासन

-राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त मोर्चा के महामंत्री अतुल मिश्र के नेतृत्‍व में निदेशक के साथ हुई वार्ता

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। डॉ राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्‍थान के हॉस्पिटल में कार्यरत फीजियोथेरेपिस्‍ट, लोहिया कर्मचारी अस्तित्‍व बचाओ मोर्चा के उपाध्‍यक्ष अनिल कुमार की कोविड ड्यूटी को लेकर शुरू हुआ विवाद जो कर्मचारियों की अन्‍य मांगों को लेकर कार्य बहिष्‍कार आंदोलन तक पहुंच गया था, इसका दूसरे दिन ही अंत हो गया।

मोर्चा के उपाध्यक्ष राजेश शुक्ला द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद के महामंत्री अतुल मिश्र के नेतृत्‍व में आज शनिवार को लोहिया संस्थान के निदेशक के साथ कर्मचारी नेताओं की 24 बिंदुओं पर वार्ता हुई, जिसमें अनिल कुमार को कोविड-19 ड्यूटी में छूट देने की बात स्वीकार करते हुए अन्य मांगों पर 15 दिनों के अंदर मांगों का निराकरण करने का आश्वासन दिया गया। इसके बाद कर्मचारी नेताओं ने अपना आंदोलन वापस लेने की घोषणा की। इस बैठक में कर्मचारी नेताओं में डी डी त्रिपाठी, श्रद्धा शुक्ला, सुनीता शुक्ला, अनिल कुमार, राम मनोहर कुशवाहा, प्रभाकर त्रिपाठी तथा अमित शर्मा उपस्थित रहे।

दूसरी ओर संस्थान के प्रवक्ता मीडिया डॉ श्रीकेश सिंह द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि की फिजियोथैरेपिस्ट अनिल कुमार की कोविड चिकित्सालय में ड्यूटी नियमानुसार लगाई गई थी अनिल कुमार ने अपने व्यक्तिगत परेशानियों के चलते अभी ड्यूटी न लगाने का मानवीय आधार पर अनुरोध किया, जिसे स्वीकार किया गया है। विज्ञप्ति के अनुसार अनिल कुमार द्वारा यह आश्वासन दिया गया है कि वे आगे को भी ड्यूटी में सहयोग करेंगे।

विज्ञप्ति के अनुसार निदेशक डॉ एके सिंह ने आश्वासन दिया कि कर्मचारियों की न्यायोचित मांगों पर सदैव सहानुभूति से विचार किया जाएगा, परंतु मरीज के प्रति कार्य में अवहेलना एवं संस्थान के अहित में काम करना या अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com