Saturday , May 4 2024

चिकित्‍सा स्‍वास्‍थ्‍य महासंघ ने श्रद्धांजलि दी पुलवामा के शहीदों को

-मतदान के प्रति जागरूकता कार्यक्रम का बलरामपुर अस्‍पताल में आयोजन
-पुरानी पेंशन बहाली, निजीकरण, आउटसोर्सिंग बंद करने का वादा करने वालों को समर्थन


सेहत टाइम्‍स
लखनऊ।
चिकित्सा स्वास्थ्य महासंघ द्वारा उत्‍तर प्रदेश में चलाये जा रहे प्रदेशव्यापी मतदाता जागरूकता अभियान के क्रम में आज महासंघ द्वारा बलरामपुर चिकित्सालय लखनऊ में एक बैठक कर वर्ष 2019 में आज के दिन यानी 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देकर उनके परिवार को पेन्शन न मिलने पर चिंता व्यक्त करते हुए सभी को मतदान करने एवं अपने मताधिकार का उपयोग करने के बारे में बताया गया।


यह जानकारी देते हुए महासंघ के प्रधान महासचिव अशोक कुमार ने बताया कि इस मौके पर कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली एवं निजीकरण/प्राइवेटाइजेशन/ आउटसोर्सिंग बंद करने की बात प्रमुखता से करने वाली राजनीतिक पार्टी को ही सभी आने वाले विधानसभा चुनाव में वोट देकर सरकार बनाने के लिए अपनी-अपनी इच्छा प्रकट की।


अशोक कुमार ने बताया कि इस मौके पर चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग में हो रहे निजीकरण एवं संविदा पर रखे गए लोगों को परमानेंट करने की भी बात की गई। कार्यक्रम में चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग के लगभग सभी संगठनों के सदस्य उपस्थित रहे, इनमें के के सचान, श्रवण सचान,रजत, सुनील, कपिल, सत्येन्द्र सिंह, जितेन्द्र सिंह, महेंद्र श्रीवास्तव,आईनिस चार्ल्स, मंजीत कौर,रेनू दुबे, शशि सारस्वत, स्मिता, हुस्ना ख़ातून, मीना,रेनू पटेल, कनक,देवरती,प्रीती आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.