Wednesday , January 26 2022

1967 बैच से लेकर 2020 बैच तक की पूर्व छात्राओं ने की मस्‍ती, धमाल

-माउंट कार्मेल कॉलेज में धूमधाम से मनायी गयी चौथी वार्षिक एलुमनाई मीट

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। माउंट कार्मेल कॉलेज लखनऊ में आज 54 साल पुरानी से लेकर दो साल पुरानी छात्राओं का जमावड़ा लगा। हर उम्र एलुमनाई जब इकट्ठे हुए तो मानों खुशियों का एक ऐसा गुलदस्‍ता तैयार हुआ जिसमें हर उम्र फूल खिलखिला रहे थे। पुरानी छात्राएं एक साथ जुटीं तो मानो उनका वह बीता हुआ पल भी जैसे लौट आया हो जो उन्होंने कभी अपने कॉलेज के दिनों में गुजारा था। कॉलेज में शनिवार को यह मौका था चौथी वार्षिक कार्मेल एलुमनाई मीट का।

लखनऊ कार्मेल एलुमिनाई एसोसिएशन के तत्वावधान में मनाई गई इस मीट में जमकर धूम-धड़ाका, मनोरंजन, मस्ती, उल्लास, ढेर सारी पुरानी यादें, खट्टे-मीठे अनुभव, कैरियर की बातें आदि हुईं। एसोसिएशन की अध्यक्ष डॉ विनीता सिंह ने बताया कि इस समारोह में कॉलेज के 1967 के पहले बैच से लेकर 2020 तक की बैच की पूर्व छात्राओं ने हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि इस समारोह का आयोजन एसोसिएशन की कोर कमेटी द्वारा किया गया। इसकी अध्यक्षता 1969 बैच की डॉ विनीता सिंह ने की तथा उनके साथ अंजना श्रीवास्तव (1969 बैच), अवनिका (1990 बैच), राखी मनोचा (1990 बैच),  देविका (1989 बैच), रोमा बच्‍चानी (2000 बैच) और अर्चना (1992 बैच) शामिल रहीं।

कार्यक्रम में और 1990 बैच की डॉ रुचि खरे वर्मा और उनकी भातखंडे की टीम द्वारा क्लासिकल डांस की मनमोहक प्रस्तुति दी गई, इसके अलावा 1971 बैच की तूलिका पांडे की गायि‍की ने हॉल में उपस्थित लोगों की ढेर सारी तालियां बटोरीं। कई अन्य रंगारंग कार्यक्रमों के साथ मीट का समापन इस आशा के साथ हुआ कि अगले साल फिर नए जोश, नई उमंग के साथ मिलेंगे।

अध्‍यक्ष डॉ विनीता सिंह ने कार्यक्रम के आयोजन में विशेष सहयोग देने के लिए कॉलेज की प्रिंसिपल सिस्टर जैनेट और मैनेजर मारी थरीज़ का एसोसिएशन ने विशेष आभार जताया। उन्‍होंने कार्यक्रम की ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेटरी रोमा और सेक्रेटरी अर्चना को भी अपनी शुभकामनाएं देते हुए सफल आयोजन के लिए बधाई दी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.