Monday , October 3 2022

स्‍वच्‍छता सर्वेक्षण में ऑनलाइन भागीदारी के बारे में बताया गया

स्‍वच्‍छता सर्वेक्षण पर ऑनलाइन भागीदारी पर कार्यशाला का आयोजन

लखनऊ। स्‍वच्‍छता अभियान के तहत स्‍वच्‍छता सर्वेक्षण पर ऑनलाइन भागीदारी पर आज जोन 8 स्थित कल्‍याण मंडप में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस कार्यशाला में स्वच्छता वातावरण प्रोत्साहन समिति, जोन 8, क्षेत्रीय पार्षदगण एवं अन्‍य नागरिकों ने भाग लिया।

 

इस वर्कशॉप में बताया गया कि अपने स्मार्टफोन से कैसे हिस्सेदारी करनी है और लोगों को इसमें जनता की भागीदारी कैसे कराना है। जोन के प्रभारी डॉ एस के सिंह ने गंदगी से होने वाली बीमारियों व स्वच्छता से होने वाले फायदे के बारे में बताया, इस मौके पर उपस्थि‍त अपर आयुक्त अनिल मिश्रा ने क्षेत्र में व्‍याप्‍त स्वच्छता समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया। स्वच्छ वातावरण प्रोत्साहन समिति के संयोजक सुनील कुमार मिश्र ने संगठन को मजबूत करने वाले स्वच्छता अभियान में स्वच्छ वातावरण प्रोत्साहन समिति के सदस्यों के सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

 

कार्यक्रम में नगर निगम की टेक्निकल टीम, जोनल अधिकारी विनय प्रताप सिंह, स्वच्छ वातावरण प्रोत्साहन समिति के समस्त अध्यक्ष /सह प्रभारी सावित्री सिंह, नीता, बलदेव रमानी, विजय सिंह, मुकेश उपाध्याय, रूपकुमार, आरिफ राजकपूर पान्डेय, पार्षद कौशलेन्द्र द्विवेदी, बीना रावत, पूनम मिश्रा, रामनरेश यादव, इत्यादि भारी संख्या में लोगों की भागीदारी रही।