Thursday , January 20 2022

प्रो एके त्रिपाठी ने सम्‍भाला संजय गांधी पीजीआई के निदेशक पद का कार्यभार

लोहिया आयुर्विज्ञान संस्‍थान के निदेशक के रूप में जिम्‍मेदारी निभाने जनरल बॉडी की मीटिंग में भी गये

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्‍थान के निदेशक डॉ एके त्रिपाठी ने संजय गांधी पीजीआई के निदेशक पद की भी जिम्‍मेदारी सम्‍भाल ली है। डॉ त्रिपाठी ने गुरुवार सुबह 10 बजे सेवानिवृत्ति लेने वाले निदेशक प्रो राकेश कपूर से कार्यभार ग्रहण किया।

आपको बता दें कि प्रो एके त्रिपाठी अब अपने वर्तमान पद लोहिया संस्‍थान के निदेशक पद के साथ ही एसजीपीजीआई के निदेशक पद का भी कार्यभार देखेंगे। इसी के तहत सुबह पीजीआई में कार्यभार ग्रहण करने के बाद प्रो त्रिपाठी दोपहर में लोहिया संस्‍थान की जनरल बॉडी मीटिंग में भाग लेने गोमती नगर चले गये थे, तथा शाम को फि‍र से पीजीआई वापस आ गये।

नयी जिम्‍मेदारी सम्‍भालने के बाद लोहिया संस्‍थान के संकाय सदस्‍यों, कर्मचारियों व अन्‍य स्‍टाफ ने प्रो त्रिपाठी को बधाई देते हुए उम्‍मीद जतायी है कि प्रो त्रिपाठी नयी जिम्‍मेदारी के बाद जनता की और अधिक सेवा कर पायेंगे। संजय गांधी पीजीआई के संकाय सदस्‍यों व कर्मचारियों ने भी नये निदेशक का स्‍वागत करते हुए उन्‍हें बधाई दी है। कई संकाय सदस्‍य, कर्मचारी यूनियन के लोगों ने आज प्रो त्रिपाठी से मिलकर उन्‍हें अपनी शुभकामनायें दीं। प्रो त्रिपाठी ने भी सभी का आभार जताया।