Tuesday , October 19 2021

इकाना स्‍टेडियम के पहले अंतर्राष्‍ट्रीय टी-20 मैच में चिकित्‍सकीय जिम्‍मेदारी अपोलोमेडिक्‍स के हवाले

नया नवेला स्‍टेडियम पलकें बिछाये इंतजार कर रहा है मंगलवार को भारत-वेस्‍टइंडीज के मुकाबले का

 

लखनऊ। नवाबों के शहर लखनऊ के नवनिर्मित स्टेडियम इकाना में पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच की उल्‍टी गिनती शुरू हो चुकी है, चंद घंटों का इंतजार है, यह मैच मंगलवार 6 नवम्‍बर को होगा। यह भारत और वेस्टइंडीज टीम के मध्य चल रही टी-20 सीरीज का दूसरा मैच होगा। पहला मैच जीत कर भारत सीरीज में 1-0 से आगे है। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बने इकाना स्‍टेडियम में होने वाले पहले मैच के आयोजन को लेकर जहां प्रदेश सरकार उत्साहित है, वहीं क्रिकेट के नये और पुराने प्रेमियों में भी जबरदस्‍त उत्‍साह है।

 

आयोजन को लेकर हर व्यक्ति मिलने वाली हर जिम्‍मेदारी को अंजाम तक पहुंचाने के लिए जुटा है, उसी क्रम में लखनऊ में नवनिर्मित हॉस्पिटल, अपोलोमेडिक्स सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल को,  खिलाड़ियों के राजधानी में पहुंचने से लेकर खेल के दौरान और वापस जाने तक उनके इलाज की जिम्‍मेदारी मिली है।  जिसे लेकर अपोलोमेडिक्स के चेयरमैन डॉ.सुशील गट्टानी समेत पूरी टीम उत्तसाहित है। सभी ने कहा कि अंतराष्ट्रीय मानकों को ध्यान में रखते हुए बेहतरीत दवाइयों एवं तकनीक से  खिलाड़ियों को उपचारित किया जायेगा।

 

डॉ.गट्टानी ने बताया कि अपोलोमेडिक्स सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, मैच का ऑफिशियल मेडिकल पार्टनर है। उन्होंने कहा कि ऑफिशियल मेडिकल पार्टनर बनने पर हमें बेहद प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है। मैच के दौरान तीन एडवांस एम्‍बुलेंस, एक रनर एम्‍बुलेंस और चिकित्सीय सुविधाओं से परिपूर्ण एक वॉल्वो की सेवा प्रदान करेगा, साथ ही ग्राउंड पर 60 लोगों की मेडिकल टीम किसी भी चिकित्सकीय आपातकालीन स्थिति के लिए मौजूद रहेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com