Friday , April 19 2024

बलरामपुर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से भाग निकला कोरोना संदिग्ध मरीज

– वजीरगंज पुलिस ने हुसैनगंज के मरीज की तलाश शुरू की

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। बलरामपुर अस्पताल में बुधवार को उस समय हड़कम्‍प मच गया जब कोरोना संदिग्ध एक मरीज अस्‍पताल से भाग निकला। जब काफी देर तक मरीज अपने बेड पर नहीं दिखा तो हड़कंप मचा। मरीज न मिलने पर अस्पताल की ओर से वजीरगंज पुलिस को सूचना गई। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह हुसैनगंज के चुटकी भंडार निवासी कोरोना संदिग्ध युवक (32) को इमरजेंसी से भर्ती किया गया था। कुछ देर बाद ही उसे आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। जहां से दोपहर करीब पौने दो बजे वह बेड से चुपके से भाग गया। देर शाम को जब मरीज बेड पर नहीं दिखा तो कर्मचारियों ने तलाश शुरू की। उसने जो मोबाइल नंबर दिया था, वह स्विच ऑफ जा यहा था। पता भी पूरा नहीं लिखा था। मरीज भागने से अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल से वजीरगंज कोतवाली में सूचना दी गई। पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है।

इस बारे में अस्पताल के निदेशक डॉ राजीव लोचन का कहना है कि मरीज आइसोलेशन में भर्ती था। उसकी कोरोना की जांच होनी थी। मरीज से मोबाइल पर बुधवार को बात हुई है। वह कोरोना की जांच से डरा हुआ है। पुलिस के सहयोग से उसे भर्ती करके जांच कराई जाएगी।