Tuesday , July 27 2021

हाड़ कंपाती ठंड में तीमारदारों का हाल लेने ट्रॉमा सेंटर पहुंचे मुख्‍यमंत्री

-ट्रॉमा सेंटर के बाहर बने अस्‍थायी रैन बसेरे के हालात को ठीक कराने के निर्देश,  कंबल भी बंटवाये

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। कड़ाके की ठंड के बीच रैन बसेरों में रहने वाले लोगों की सुध लेने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री आज गुरुवार को देर रात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ औचक निरीक्षण पर निकल पड़े। अन्‍य जगहों के अलावा मुख्‍यमंत्री किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी स्थि‍त ट्रॉमा सेंटर के बाहर बने अस्‍थायी रैन बसेरे का जायजा भी लिया।

मिली जानकारी के अनुसार मुख्‍यमंत्री ने पहले लक्ष्मण मेला मैदान के समीप वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आवास के पास बनाये गये रैन बसेरा का औचक निरीक्षण किया। जानकारी होते ही कुलपति प्रो एमएलबी भट्ट भी अन्‍य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गये। मुख्‍यमंत्री ने केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर के बाहर बने अस्‍थायी रैन बसेरे की स्थिति को देखकर उन्‍हें खुद वहां ठहरे तीमारदारों की पीड़ा का अहसास हुआ तो उनके चेहरे के भाव बदल गये और तुरंत ही उन्‍होंने साथ में मौजूद जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश को निर्देश दिया कि यहां बिछाने, ओढ़ने की व्‍यवस्‍था ठीक करायें।

इस मौके पर कई तीमारदारों ने अपनी-अपनी परेशानियों के बारे में भी मुख्‍यमंत्री से अपना दुखड़ा भी मुख्‍यमंत्री को सुनाया। इसके बाद जिलाधिकारी ने करीब एक घंटे बाद कम्‍बल मंगवाकर बंटवाये। इस मौके पर उनके साथ नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन, जलशक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह, महापौर संयुक्‍ता भाटिया, जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी, नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी तथा एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट सहित अन्‍य अधिकारी भी मौजूद थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com