Thursday , May 9 2024

दिल्‍ली की रैली में गुजरात से बड़ी संख्‍या में भागीदारी करेंगे कर्मचारी

-गुजरात पहुंचे इप्‍सेफ के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष वीपी मिश्र का गर्मजोशी से स्‍वागत

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। इण्डियन पब्लिक सर्विस इम्प्लाईज फेडरेशन (इप्सेफ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीपी मिश्र का गुजरात प्रदेश के कर्मचारियों की संकलन समिति के पदाधिकारियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया तथा 30 जुलाई को दिल्ली की रैली में बड़ी संख्‍या में भागीदारी का आश्वासन दिया।

यह जानकारी इप्‍सेफ के राष्‍ट्रीय सचिव अतुल मिश्र ने देते हुए बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष वीपी मिश्र को गुजरात प्रदेश की संकलन समिति (कोऑर्डिनेशन कमेटी) द्वारा अहमदाबाद में पुष्प गुच्छ एव शॉल भेंट कर भव्य स्वागत किया गया।

इस मौके पर वीपी मिश्र ने कहा कि वर्तमान में देश भर के कर्मचारियों का अस्तित्व खतरे में हो गया है। उन्‍होंने पुरानी पेंशन की बहाली, आउटसोर्सिंग कर्मचारियों की सेवा सुरक्षा एवं न्यूनतम वेतन देने, भविष्य में रिक्त पदों पर नियमित भर्ती, पदोन्नतियां, राष्ट्रीय वेतन आयोग का  गठन करने तथा सरकारी संस्था का निजीकरण बन्द करने की मांग पर 30 जुलाई को रामलीला मैदान दिल्ली में भारी संख्या में भाग लेने की अपील की।

श्री मिश्र ने नाराजगी जाहिर की कि गुजरात में रिक्त पदों पर 5 वर्ष तक फिक्स वेतन पर नियुक्ति करने तदोपरान्त संतोषजनक कार्य करने पर नियमित नियुक्ति करने की निन्दा की और प्रदेश सरकार से मांग की कि रिक्त पदों पर नियमित भर्ती की जाये, तथा पदोन्नति की जाए, सभी कर्मचारियों को 7वें वेतन आयोग की संस्तुतियों के अनुरूप वेतन व भत्ता दिया जाए।

बैठक एवं स्वागत का आयोजन संकलन समिति के अध्यक्ष विष्णु भाई पटेल, उपाध्यक्ष  संजय पटेल, गिरीश, महासचिव वेदप्रकाश, अशोक शाह, भूपेन्द्र चौहान सहित दर्जनों संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा किया गया था।

राष्ट्रीय सचिव अतुल मिश्र को भी पुष्प एव शॉल भेंट कर स्वागत किया गया। अध्‍यक्ष विष्णु भाई पटेल एवं महासचिव वेदप्रकाश ने कहा कि देश भर के कर्मचारी परिवार के अस्तित्व की रक्षा करने, पुरानी पेंशन बहाली सहित सभी मांगों को पूरा कराने के लिए इप्सेफ द्वारा आयोजित सभी आन्दोलनात्मक कार्यवाहियों में बढ़-चढ़ कर भागीदारी की है और आगे भी करते रहेंगे।

अतुल मिश्र ने बताया कि 18 मई को उत्तर प्रदेश के 75 जनपदों में धरना एवं प्रदर्शन करके  प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा गया था। 30 जुलाई को रामलीला मैदान में होने वाली रैली में उत्तर प्रदेश के हजारों कर्मचारियों की भागीदारी की तैयारी चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.