Saturday , December 10 2022

सेक्स में बाधा तो आजमाइये यूनानी इलाज

कई बार ऐसा होता है कि मनुष्य में सेक्स करने की काफी तीव्र इच्छा होती है लेकिन खास अंग के साथ न देने के कारण वह ऐसा नहीं कर पाता है। यही नहीं कुछ लोगों का खास अंग तो साथ देता है लेकिन शीघ्र स्खलन होने के कारण वे आनन्द नहीं उठा पाते हैं। ऐसे लोगों को स्त्री के पास जाने में भी घबराहट होने लगती है तथा उनके शरीर से काफी पसीना निकलने लगता है। इस स्थिति से पैदा हुए रोग के यूनानी पद्धति से इलाज के लिए विशेषज्ञों के अनुसार इन नुस्खों को आजमाया जा सकता है।
१. २५० ग्राम गाय के दूध में २ गोलियां हब्बे अंबर मोमियाई की उबाल लें, जब दूध ठंडा हो जाये तो इसे पी लें। इसके बाद शाम के समय ४० ग्राम मवीज का इस्तेमाल करें। रोजाना इसका इस्तेमाल करने से उपरोक्त सेक्स सम्बन्धी समस्या दूर हो जायेगी।
२. बबूल का गोंद १० ग्राम, मोमियाई ३० ग्राम तथा मिश्री ४० ग्राम को कूटकर गुलाब के अर्क के साथ पीस लें तथा मटर के दाने के बराबर गोलियां बना लें तथा रोजाना एक गोली माउल अस्ल या माउल्लहम के साथ रोजाना प्रयोग करने से भी सेक्स रोग दूर होता है।
३. गाजर के बीज ३ ग्राम, बिसवासा ६ ग्राम, उदगर्की ६ ग्राम, लौंग ३ ग्राम, फिटकरी २ ग्राम और १ किलो अजवाइन को अलग-अलग कूटकर इसके चूर्ण को आधा किलो शहद में मिला लें। अब इस चटनी को एक-एक चम्मच सुबह और शाम खायें और ऊपर से दूध पीयें।
४. जामुन और बबूल की सूखी छाल, कुंदर, भांग के बीज, गुलनार फारसी तथा जुत्फ बलूत को ६-६ ग्राम मात्रा में लेकर बारीक कूट लें तथा फिर इसमें ९ ग्राम ईसबगोल की भूसी डालकर अच्छी तरह से मिलाकर पांच खुराक बना लें। रोजाना एक खुराक बकरी के दूध के साथ लें। कई माह तक इसका प्रयोग करने से सेक्स संबंधी समस्या दूर हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 − eleven =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.