Saturday , April 20 2024

कुलपति ने अकादमिक कार्यालय के संचालन के लिए की डॉ आरएन श्रीवास्‍तव की सराहना

-सेवानिवृत्ति पर केजीएमयू के ऑर्थोपेडिक विभाग के हेड डॉ आरएन श्रीवास्‍तव की समारोहपूर्वक विदाई

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। आज दिनांक 27 मई 2023 को किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के आर्थोपेडिक विभाग के डा0 आर एन श्रीवास्तव के सेवानिवृत होने पर चिकित्सा विश्वविद्यालय के चिकित्सकों एवं शिक्षकों ने उन्हें भावभीनी विदाई देते हुए प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।  

इस अवसर पर केजीएमयू के सेल्बी हाल में आयोजित कार्यक्रम में चिकित्सा विश्वविद्यालय के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल डा0 बिपिन पुरी ने कहा मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि डा0 आर एन श्रीवास्तव ने अपनी कड़ी मेहनत और मानवता की सेवा के लिए स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अकादमिक कार्यालय का संचालन किया। उन्‍होंने कहा विश्वविद्यालय की ओर से, मैं आपको जीवन भर की शुभकामनाएँ देता हूँ ।

कार्यक्रम में डा श्रीवास्तव ने कहा कि केजीएमयू के लिए काम करना उनके लिए एक गौरवान्वित व सुखद अनुभव रहा। उन्होंने साथी चिकित्सकों को हर समय सहयोग के लिए धन्यवाद कहा। साथ ही युवा चिकित्सकों को ऊर्जा के साथ गरीबों और जरूरतमंदों के हित में काम करने की नसीहत दी।

डॉ आरएन श्रीवास्तव, प्रोफ़ेसर(आर्थोपेडिक सर्जरी), हेड ऑफ डिपार्टमेंट स्पाइनल सर्जरी यूनिट केजीएमयू तथा वर्तमान में फैकल्टी इंचार्ज यूजीसी सेल एवं डीन स्टूडेंट वेलफेयर पद पर भी तैनात हैं। 

उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रति कुलपति प्रो विनीत शर्मा, सीएमएस डा0 एस0एन0 संखवार, प्रो0आशीष श्रीवास्तव, एमएस डा डी हिमांशु व सभी विभागाध्यक्ष एवं चिकित्सक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.