Friday , May 3 2024

लखनऊ मध्‍य सीट पर भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्‍ता को मिला अधिवक्‍ताओं का समर्थन

-कलेक्‍टेश्‍वर महादेव मंदिर में जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे रजनीश
-युवा भाजपा नेता नीरज सिंह ने भी रजनीश गुप्‍ता के लिए मांगे वोट

सेहत टाइम्‍स
लखनऊ।
लखनऊ 174 मध्य विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता को बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं का साथ मिला है। 23 फरवरी को भारी मतों से जीत हासिल करने के लिए रजनीश गुप्ता ने शनिवार को कलेक्‍टेश्‍वर महादेव मंदिर में जीत के लिए आशीर्वाद प्राप्त किया।


लखनऊ बार एसोसिएशन के प्रांगण में भाजपा के युवा नेता नीरज सिंह के साथ लखनऊ मध्य से भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता ने अधिवक्ताओं से समर्थन मांगा। अधिवक्ताओं ने रजनीश गुप्ता का फूल-मालाओं से स्वागत कर समर्थन का आश्वासन दिया और भाजपा के पुरजोर समर्थन की बात कही।


नीरज सिंह ने मध्य क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि आप अधिवक्ताओं की आवाज सिर्फ एक परिधि में नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर आप एक मत हो जाएं तो जीत का आंकड़ा 300 के पार पहुंच जाएगा। उन्होंने कहा कि आपकी आवाज आपके जनप्रतिनिधि रजनीश गुप्ता के रूप में विधानसभा में गूँजेगी। युवा नेता कहा कि लखनऊ में आउटर रिंग रोड बनने से रोजगार के अवसर भी उपलब्ध होंगे।


कार्यक्रम का संचालन करते हुए भाजपा नेता दिलीप श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बात दोहराते हुए कहा कि 10 मार्च के बाद फिर से बुलडोजर चलेगा, जिन लोगों ने अवैध तरीके से जमीनों पर कब्जे किए। उनपर बुलडोजर चलाने के लिए हमें और आपको मिलकर मध्य विधानसभा से रजनीश गुप्ता को भारी मतों से जिताना होगा। उन्‍होंने कहा कि 2017 विधानसभा चुनाव में लोक कल्याण संकल्प पत्र में अधिवक्ताओं से किये गए वादों को योगी सरकार ने पूरा किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बार के अध्यक्ष एडवोकेट जी एन शुक्ला ने की।

अधिवक्‍ताओं की समस्‍याओं से अपरिचित नहीं हूं मैं : रजनीश गुप्‍ता

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता ने कहा कि आप अधिवक्ताओं की समस्याओं से अपरिचित नहीं हूँ, उन्‍होंने आश्वासन दिया कि मुझे विधानसभा में पहुंचने का मौका दीजिए, आपकी समस्याओं के निराकरण के लिए हर संभव प्रयास करुंगा। उन्होंने अधिवक्ताओं से संवाद कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। राज्य मंत्री मनीष गुप्ता ने कहा कि योगी सरकार ने सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर काम किया है। उद्यमी भयभीत नहीं हैं। लोगों को नौकरी व रोजगार के अवसर मिले। उन्होंने सभी अधिवक्ताओं का उनके सहयोग और समर्थन पर आभार जताते हुए कहा कि क्षेत्रवासियों का आशीर्वाद ही भाजपा को बड़ी जीत दिलाएगा।

इस मौके पर राज्य मंत्री मनीष गुप्ता, लखनऊ बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट अनिल वाजपेई, एडवोकेट वेल्फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट विवेक सिंह, संयुक्त मंत्री एडवोकेट अनूप त्रिपाठी, एडवोकेट अजित सिंह, एडवोकेट मनीष श्रीवास्तव, एडवोकेट संजय श्रीवास्तव, एडवोकेट विपिन मिश्रा, लखनऊ भाजपा के उपाध्यक्ष एडवोकेट सुनील मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.