Friday , May 3 2024

महापौर ने लखनऊ मध्‍य में रजनीश कुमार गुप्‍ता के लिए मांगे वोट

-क्रिश्चियन कॉलेज में आयोजित सभा में संयुक्‍ता भाटिया ने की भाजपा प्रत्‍याशी को जिताने की अपील


सेहत टाइम्‍स
लखनऊ।
लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रजनीश कुमार गुप्ता का प्रचार अभियान पूरे शबाब पर है। रजनीश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को भी अपना धुआंधार जनसंपर्क अभियान जारी रखा। गली-कूचों से लेकर शिक्षण संस्थान पहुंच कर रजनीश कुमार गुप्ता ने पिछले 5 साल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा किए गए कार्यों की उपलब्धियों को गिनाया।


रजनीश कुमार गुप्ता ने जनसंपर्क की शुरुआत बेगम हजरत महल पार्क, केडी सिंह बाबू स्टेडियम, राजेंद्र नगर, प्रताप नगर कॉलोनी, गौसगंज, मौलवी गंज, कुम्हारन का पुल, वजीरगंज नाला, बताशे वाली गली, नाला फतेहगंज आदि स्थानों पर घर-घर जाकर बुजुर्गों के पांव छूकर, हाथ जोड़कर अपनी जीत का आशीर्वाद मांगा। बुजुर्गों ने भी बड़े प्यार से रजनीश कुमार गुप्ता के सिर पर हाथ फेर कर आशीर्वाद दिया।


रजनीश कुमार गुप्ता का काफिला आज गोलागंज स्थित क्रिश्चियन कॉलेज में भी पहुंचा। यहां आयोजित एक सभा में महापौर संयुक्ता भाटिया ने भी उपस्थित जनसमूह से रजनीश कुमार गुप्ता को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि रजनीश गुप्ता आपके और हमारे बीच के कार्यकर्ता हैं, उन्होंने कहा कि किसी भी विधानसभा को इनके जैसा प्रत्याशी बहुत मुश्किल से मिलता है, जो हमारे आपके बीच का जमीन से जुड़ा हुआ रहा हो।


उन्होंने कहा कि रजनीश गुप्ता पिछले 20 वर्षों से 24 घंटे जनता के लिए समर्पित रहे हैं। महापौर ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि रजनीश कुमार गुप्ता जैसा आम नागरिक, आम जनता के बीच, आम लोगों की तरह रहने वाला आज हमारा प्रत्याशी है। उन्होंने कहा कि ऐसे प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने का कार्य किया जाना चाहिए।


योगी सरकार सभी वर्ग, सभी धर्म व सभी जातियों के लोगों को बिना भेदभाव दे रही है मुफ्त राशन

रजनीश कुमार गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में चलने वाली सरकार ने बिना भेदभाव के सभी वर्गों और सभी लोगों के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के सभी लोगों को सरकार ने आवास, चिकित्सा एवं विभिन्न क्षेत्रों में चलायी जाने वाली सभी योजनाओं का सफलतापूर्वक क्रियान्वयन किया है। उन्होंने कहा कि इन योजनाओं में प्रमुख रूप से मुफ्त राशन योजना का लाभ प्रदेश के सभी वर्ग, सभी धर्म, सभी जातियों के लोगों को आसानी से मिल रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार को फिर से प्रदेश में स्थापित करने के लिए आगामी 23 फरवरी को होने वाले मतदान में कमल के फूल वाले बटन को दबाएं, और मुझे आशीर्वाद देकर योगी आदित्यनाथ के हाथों को मजबूत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.