Friday , September 30 2022

नवम्‍बर तक समझौते पर क्रियान्‍वयन न हुआ तो होगा आंदोलन

-संयुक्त राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी संघ ने दी चेतावनी

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। संयुक्त राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश के प्रदेश कार्यकारिणी की वर्चुअल बैठक सम्पन्न हुई जिसमें पूर्व की बैठक मिशन निदेशक एवं संघ के बीच में हुए समझौते पर हुई कार्यवाही की समीक्षा करते हुए आगे के कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तृत चर्चा हुई ।

शासन प्रशासन द्वारा जिस प्रकार NHM संविदा कार्मिको कोविड में योगदान के बावजूद की जा रही उपेक्षा से कर्मचारियों में अत्यंत रोष व्याप्त है।

विगत वर्षों की अनुभवों से यह स्पष्ट है कि सरकार से अपना हक बिना मांगे नहीं मिलने वाला है जिसके लिए अपने मांगों से शासन प्रशासन को अवगत कराने के लिए व्यापक स्तर पर कार्य्रकम तय करते हुए पूरे प्रदेश में अपनी मांगों के प्रति ध्यानाकर्षण की आवश्यकता है।

प्रदेश महामंत्री योगेश उपाध्याय द्वारा बताया गया मण्डल और जनपद स्तरीय प्रभारी/ संयोजक के सहयोग से नवम्बर माह में ज्ञापन दिए जाने प्रस्तावित हैं सरकार को ज्ञापन में दी गयी समय सीमा में यदि कर्मचारियों के प्रति कोई सकारात्मक कार्यवाही नहीं होती है तो नवम्बर माह तिथि की घोषणा कर पूरे प्रदेश में आंदोलन की तिथि एवं रूप रेखा तय करते हुए संगठन कर्मचारी हित में आंदोलन के लिए बाध्‍य होगा।

बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष अनिल गुप्ता द्वारा की गई। बैठक में सलाहाकार समिति के सदस्य अरविंद,  उपाध्यक्ष शालिनी यादव, महामंत्री योगेश उपाध्याय समेत प्रशांत सिंह चौहान,  विजय वर्मा, मान सिंह चाहर, कमल किशोर,  रविन्द्र यादव, सरिता मिश्रा व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × 4 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.