Sunday , December 5 2021

राज्‍यपाल-मुख्‍यमंत्री ने किया डॉ अनिल खन्‍ना व डॉ गीता खन्‍ना को सम्‍मानि‍त

गुरुनानक जयंती पर आयो‍जित समारोह के अवसर पर अजंता हॉस्पिटल ने लगाया फ्री चिकित्‍सा शिविर

 

 लखनऊ। अजन्‍ता हॉस्पिटल द्वारा गुरुनानक देव जी महाराज के प्रकाश पर्व पर डीएवी कॉलेज में एक चिकित्‍सा शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का आयोजन गुरुनानक जयंती पर श्री गुरु सिंह सभा ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला द्वारा यहां आयोजित समारोह के अवसर पर किया गया। इस मौके पर उपस्थित राज्‍यपाल राम नाईक और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने चिकित्‍सा के क्षेत्र में उत्‍कृष्‍ट कार्य करने के लिए अजंता अस्‍पताल के डॉ अनिल खन्‍ना और डॉ गीता खन्‍ना को सम्‍मानित किया।

 

श्रद्धा एवं हर्षोल्‍लास के रूप में मनायी गयी गुरुनानक जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में राज्‍यपाल राम नाईक और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ ही अनेक अधिकारियों ने गुरु महाराज के चरणों में माथा टेका। लखनऊ गुरुद्वारा प्रबन्धक कमेटी के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह बग्गा ने उन्हें ‘‘सिरोपा एवं स्मृति चिन्ह’’ भेंट कर सम्मानित किया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एवं राज्यपाल ने डॉ गीता खन्ना एवं डॉ अनिल खन्ना को चिकित्सा क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सम्मानित किया।

 

इस अवसर पर लखनऊ अजन्ता अस्पताल एवं आईवीएफ सेन्टर की ओर से 11 बजे से 3 बजे तक वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में निःशुल्क चिकित्सा कैम्प का आयोजन भी किया गया, जिसमें चिकित्सकों द्वारा निःशुल्क परामर्श, जरूरी जाँचें करने के उपरान्त दवाओं का वितरण किया गया। कैम्प में लगभग 2000 से अधिक मरीजों ने लाभ उठाया।