Saturday , February 4 2023

समर विहार कॉलोनी में डीप ड्रेनेज सिस्‍टम निर्माण कार्य का शुभारम्‍भ

-बीते 30 वर्षों से जलभराव की समस्‍या से जूझ रहे हैं कॉलोनीवासी

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। विगत 30 वर्षों से जलभराव की समस्या से जूझते हुए समर विहार कॉलोनी का सघन निरीक्षण करने के बाद आज इसके समुचित समाधान के लिए “डीप ड्रेनेज सिस्टम” का शुभारंभ करते हुए भूमि पूजन किया गया। क्षेत्रीय सभासद गिरीश मिश्रा के अथक प्रयासों से कॉलोनी के निवासियों की उपस्थित में समर विहार वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष कृपाल सिंह ऐबट ने नारियल तोड़ कर कार्य का शुभारंभ किया। साथ ही सड़क के दोनों ओर कच्चे स्थान पर इंटरलॉकिंग करके उसे भी संवारा जायेगा।

नगर की आदर्श कॉलोनी के रूप में विकसित की जा रही समर विहार कॉलोनी में चार पार्क, ट्यूबवेल, अच्छी अबाध विद्युत प्रवाह आदि की समुचित नागरिक सुविधायें पहले से ही उपलब्ध हैं, इस कड़ी में आज का भूमि पूजन एक भागीरथ प्रयास सिद्ध होगा।

इस अवसर पर श्री एबट ने बताया कि गत दिनों लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डॉ इंद्रमणि त्रिपाठी ने “दो ओपेन जिम” तथा नगर आयुक्त सरदार इंद्रजीत सिंह ने सेंट्रल पार्क में खूबसूरत फौव्वारा लगाने की स्वीकृति प्रदान कर हमारा गौरव बढ़ाया जिसपर समुचित कार्यवाही भी प्रारंभ हो चुकी है। कॉलोनी को आदर्श कॉलोनी बनाने के लिए इन भागीरथ प्रयासों में पार्षद गिरीश मिश्रा का सर्वाधिक सहयोग प्राप्त हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

8 − three =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.