केजीएमयू में छात्रों और कर्मचारियों के बीच विवाद, मारपीट करने वाले छात्रों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

कर्मचारी परिषद ने कहा कार्रवाई न हुई तो करेंगे कार्य बहिष्कार

लखनऊ। किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय में आज पैथोलॉजी कलेक्शन सेंटर पर दर्जनों छात्रों पर दर्जनों छात्रों द्वारा की गई मारपीट और अभद्रता को लेकर कर्मचारी परिषद नाराज है परिषद ने मारपीट में शामिल छात्रों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि अगर छात्रों पर कार्यवाही ना हुई तो कर्मचारी कार्य बहिष्कार करेंगे। बताया जा रहा है कि कलेक्शन सेन्टर में लाइन में लगने को लेकर कर्मचारियों और छात्रों के बीच विवाद हुआ था।

इस संबंध में कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष विकास सिंह एवं महामंत्री प्रदीप गंगवार ने विश्वविद्यालय के कुलानुशासक को पत्र लिखकर बताया है कि आज प्रातः PRO ऑफिस के निकट बने कलेक्शन सेंटर पर लगभग 80 से 100 छात्र आए उन छात्रों ने वहां मौजूद कर्मचारियों के साथ मारपीट की एवं दस्तावेज फाड़ दिए।

पत्र में यह भी कहा गया है कि इन छात्रों ने एक महिला कर्मचारी के साथ भी अभद्रता की। पत्र में मांग की गई है की मारपीट में शामिल छात्रों के खिलाफ FIR लिखाई जाए, उन को दंडित किया जाए।

प्रदीप गंगवार ने बताया विश्वविद्यालय प्रशासन इस संबंध में ढीला-ढाला रवैया अपना रहा है अगर छात्रों पर कार्यवाही ना हुई तो हम लोग कार्य बहिष्कार करने पर मजबूर होंगे। गंगवार ने कल चीफ प्रॉक्टर का घेराव करने की बात भी कही है।