Friday , April 19 2024

यूपी में माफि‍याओं को मिटाने का कार्य कर रही योगी आदित्‍यनाथ की सरकार

-भाजपा के प्रभावी मतदाता सम्‍मेलन में बोले मंत्री नंदगोपाल गुप्‍ता नंदी

-यूपी में कानून राज कायम, माफि‍या बख्‍शे नहीं जायेंगे : डॉ नीरज बोरा

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्‍ता नंदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्‍व में केंद्र सरकार ने आतंकियों को समाप्‍त करने का कार्य किया है तो उत्‍तर प्रदेश में अपराधियों व माफि‍याओं को मिटाने का कार्य योगी आदित्‍यनाथ की सरकार कर रही है।

नंद गोपाल ने यह बात आज 13 अप्रैल को निराला नगर स्थित माधव सभागार में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के प्रभावी मतदाता सम्‍मेलन में बतौर मुख्‍य अतिथि शामिल होते हुए अपने सम्‍बोधन में कही। उन्‍होंने उपस्थित लोगों का आभार जताते हुए कहा कि 2014 में आप द्वारा दिये गये नारे ‘हर घर मोदी, घर घर मोदी’ का नतीजा था कि‍ लोकसभा की 80 में से 73 सीटें भाजपा को प्राप्‍त हुईं, और नरेन्‍द्र मोदी ने प्रधान सेवक के रूप में सत्‍ता सम्‍भाली। तीन साल के कार्यों का नतीजा यह रहा कि 2017 में यूपी में योगी आदित्‍यनाथ की प्रचंड बहुमत से सरकार बनी। तभी योगी आदित्‍यनाथ ने गुंडे माफि‍याओं का समूल नाश करने का संकल्‍प लिया और बुलडोजर द्वारा गुंडे मा‍फि‍याओं की सम्‍पत्ति पूरी तरह से नष्‍ट करने का काम किया, ऐसा आप सबकी सक्रिय सहभागिता और समाज की जागरूकता के कारण हो सका। उन्‍होंने कहा कि आप प्रभावी मतदाता हैं, आप दुकान पर बैठे-बैठे माहौल बना देते हैं।

इससे पूर्व सम्‍मेलन के संयोजक लखनऊ उत्‍तर के विधायक डॉ नीरज बोरा और उनकी पत्‍नी समाजसेविका बिंदु बोरा ने नंदगोपाल को अंगवस्‍त्र, पुष्‍पगुच्‍छ व स्‍मृति चि‍न्‍ह भेंटकर उनका स्‍वागत किया। डॉ नीरज बोरा ने कहा कि प्रभावी मतदाता सम्‍मेलन के आयो‍जन का उद्देश्‍य समाज के उन लोगों को आमंत्रित करना है जो समाज के लोगों को एकजुट कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि देश के कोने-कोने में प्रधानमंत्री की चाहत है और वर्ष 2024 में एक बार फि‍र नरेन्‍द्र मोदी सत्‍ता सम्‍भालेंगे। उन्‍होंने कहा‍ कि अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर के एनकाउंटर से लोगों में एक बार फि‍र विश्‍वास जगा है कि यूपी में कानून का राज कायम है, माफि‍या बख्‍शे नहीं जायेंगे।

सम्मेलन में चिकित्सा प्रकोष्ठ भाजपा लखनऊ महानगर के संयोजक डॉ शाश्वत विद्याधर ने भी मुख्य अतिथि मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को पुष्प गुच्छ देकर उनका अभिनंदन किया। सम्मेलन में सुधीर हलवासिया, प्रभु जालान, सम्मेलन के सह संयोजक घनश्याम अग्रवाल, भाजपा महानगर मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग, हेमंत दयाल, वैश्य महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, अनुराग साहू, हरीश अग्रवाल, लखनऊ व्यापार मंडल के चेयरमैन राजेंद्र अग्रवाल, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक अभिषेक खरे, आशीष गुप्ता, शिव कुमार गुप्ता, डॉ अजय गुप्ता,मध्य विधान सभा उप विजेता रजनीश गुप्ता, सुनीता गुप्ता, मृदुला भार्गव, आनंद कुमार गुप्ता सहित बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.