Friday , October 22 2021

18 कैरेट सोने वाले बटन की काली शेरवानी में विराट, लाल बनारसी साड़ी में अनुष्‍का ने सभी का मन मोहा

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी भी पहुंचे विराट-अनुष्‍का के विवाह रिसेप्‍शन में

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दिल्‍ली में हुए रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, वित्‍त मंत्री अरुण जेटली सहित अनेक मेहमानों ने शिरकत की। बुधवार को विराट और अनुष्‍का दोनों प्रधानमंत्री से मिलने प्रधानमेंत्री आवास गये थे तथा उन्‍हें रिसेप्‍शन में आने का न्‍यौता दिया था।

ताज होटल के दरबार में हुए इस रिसेप्‍शन में नवविवाहित जोड़े ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के किए हुए आउटफिट पहने. इस दौरान अनुष्का रेड बनारसी साड़ी , मांग में लाल सिंदूर, हेवी ज्वैलरी और जूड़ा लुक के साथ बहुत सुंदर लग रही थीं, . तो विराट ब्लैक शेरवानी में जलवा बिखेर रहे थे। उनके कुर्ते में 18 कैरेट गोल्ड के बटन लगे हुए हैं। होटल को सजाने के लिए कोलकाता से फूल मंगवाए गए थे।

 

भारतीय टीम में अपना लोहा मनवाने वाले विराट इस मौके पर अंडर-19 टीम में अपने साथ खेलने वालें खिलाड़ियों को न्‍यौता देना नहीं भूले। विराट का लंबा वक्त दिल्ली में गुजरा है. उनकी पहली झलक पाने के लिए होटल ताज प्लेस के आगे हजारो दर्शक अपना मोबाइल लेकर इंतजार कर रहे थे। अपनी जीवन संगिनी का हाथ थामे विराट ने स्‍टेज पर पहुंचकर सबका अभिवादन किया।.

 

इसके बाद 26 दिसंबर को मुंबई में भी एक भव्य रिसेप्शन पार्टी होगी. लेकिन इसमें कभी अनुष्का-विराट का पैचअप करवाने वाले सलमान शामिल नहीं होंगे. सलमान खान अपने बर्थेडे (27 दिसंबर) की वजह से देश से बाहर होंगे इसलिए वो मुंबई रिसेप्शन में नहीं आ पाएंगे. कहा जाता है कि विराट और अनुष्का का पैचअप करवाने वाले सलमान ही थे. रिसेप्शन में विराट और अनुष्का सलमान को जरूर मिस करेंगे.

 

खबरों के मुताबिक, जहीर खान, कपिल देव, आशीष नेहरा और युवराज सिंह रिसेप्शन में आ सकते हैं. मौजूदा टीम के खिलाड़ी श्रीलंका के साथ मैच की वजह से दिल्ली रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + 13 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.