Friday , August 6 2021

कड़कड़ाती ठंड पर भारी पड़ी टेनिस प्रतियोगिता की गर्मी

-स्माइल ट्रेन व हेल्थ रेस्टोरेशन एंड क्लेफ्ट केयर सोसाइटी की वार्षिक टेनिस प्रतियोगिता में डॉ विश्‍वास वर्मा व वेदान्‍त खन्‍ना की जोड़ी विजयी

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। कड़कड़ाती ठंड और शीतलहर के बीच टेनिस के खेल की गर्मी भारी पड़ी, और क्रिसमस डे की सुबह 8 बजे टेनिस कोर्ट पर खिलाड़ी मुस्‍तैद दिखे। मौका था स्माइल ट्रेन व हेल्थ रेस्टोरेशन एंड क्लेफ्ट केयर सोसाइटी की शीतकालीन कप टेनिस प्रतियोगिता का। 16 खिलाडि़यों के आठ ग्रुप के बीच हुई प्रतियोगिता में डॉ विश्‍वास वर्मा व वेदान्‍त खन्‍ना की जोड़ी ने विजय हासिल की।

दरअसल क्रिसमस के शुभ अवसर पर विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ के एल्डिको एलेगन्स सोसाइटी परिसर स्थित टेनिस कोर्ट पर गत वर्ष की भांति विश्व विख्यात बाल स्वास्थ्य स्वयं सेवी संस्था स्माइल ट्रेन व हेल्थ रेस्टोरेशन एंड क्लेफ्ट केयर सोसाइटी के सौजन्य से एक शीतकालीन कप टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें सोसाइटी व समाज के वरिष्ठ नागरिकों समेत युवाओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

प्रतियोगिता का शुभारम्भ प्रातः 8 बजे एल्डिको एलेगन्स सोसाइटी के वर्तमान अध्यक्ष एसके सिंह तथा पूर्व अध्यक्ष बुलबुल गोडिआल ने संयुक्त रूप से किया। टेनिस प्रतियोगिता में दो-दो जोड़ियों की कुल आठ प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, इनमें

  • डॉ एसपीएस तुलसी व डा अमित शर्मा
  • अरुण कुमार व विष्णु मिश्रा
  • डॉ विश्‍वास वर्मा व वेदान्त खन्ना
  • राजीव टिंगल व चन्दन
  • सुनील मिश्रा व राजेश श्रीवास्तव
  • डॉ अंकुर मण्डेला व डॉ संजय धीरज
  • डॉ वैभव खन्ना व अभिषेक
  • डॉ आशीष मोहेन्द्र व डा विनय महेन्द्र

इस जाड़े की सुन्दर सुबह मैच रेफरी अभिषेक यादव की निगरानी में सभी मैच अत्यंत रोमांचक रहे जिनका भरपूर लुत्फ न केवल टेनिस कोर्ट के इर्द-गिर्द बड़ी संख्या में मौजूद पुरुष, महिलाएं व बच्चों बल्कि साथ-साथ ऊँची बिल्डिंगों के छज्जों पर से सोसाइटी के तमाम नागरिकों ने भी उठाया।

प्रतिस्पर्धा के फाइनल मैच में डॉ विश्‍वास वर्मा व वेदान्त खन्ना की जोड़ी ने राजीव टिंगल व चन्दन की जोड़ी को अत्यन्त रोमांचकारी स्पर्धा में करीबी फासले से शिकस्त देकर विजय हासिल की।

विजेताओं को पुरस्कार वितरण विशिष्ट अतिथियों एसजीपीजीआई के पूर्व निदेशक प्रो राकेश कपूर तथा एसजीपीजीआई के कार्डियक सर्जरी विभाग के प्रो निर्मल गुप्ता द्वारा प्रदान किये गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com