Saturday , July 13 2024

भाजपा प्रत्‍याशी रजनीश गुप्‍ता की मुस्‍कुराहट पर राजनाथ सिंह ने कही बड़ी बात

-लखनऊ मध्‍य विधानसभा से भाजपा प्रत्‍याशी रजनीश गुप्‍ता को जिताने की अपील की
-धरती पर रहकर काम करने वालों को भाजपा ने दिया है चुनाव में टिकट
-अमीनाबाद चौराहे पर आयोजित जनसभा में रक्षा मंत्री ने कहा किसी का भरोसा नहीं तोड़ेगी भाजपा


सेहत टाइम्‍स
लखनऊ। लखनऊ मध्य क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता के समर्थन में शनिवार को अमीनाबाद चौराहे पर जनसभा आयोजित की गई। इस जनसभा को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संबोधित किया। भारत माता के जयकारे से संबोधन की शुरूआत करते हुए उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने रजनीश गुप्ता को कई बार परख लिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि काट खाएंगे, लेकिन रजनीश की मुस्कराहट सबको करीब लाती है। इनका व्यक्तित्व ऐसा नहीं कि किसी का हार्ट फेल हो जाए।


रक्षा मंत्री ने कहा इसलिए रजनीश गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी के भरोसे को नहीं तोड़ेगी। समाजवादी पार्टी और बसपा में ऐसी क्षमता नहीं है। मध्य से रजनीश के समर्थन में बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा ने 2014, 2017 और 2019 में अपने किए गए घोषणा पत्र के हर एक वायदे को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी किसी भी हालत में प्रदेश की जनता के भरोसे को टूटने नहीं देगी।

उन्‍होंने कहा कि नेताओं के कहने और करने में अन्तर होने के कारण ही लोगों का विश्वास कम होता है लेकिन भाजपा ने ऐसा नहीं किया। अपने वायदे को करके दिखाया। राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा ने धरती पर रहकर काम करने वालों को टिकट दिया है। रजनीश गुप्ता ऐसे ही व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि रजनीश को लगातार आपने पार्षद बनाया है। आप यह तो कह ही सकते हैं कि उनके दामन पर भ्रष्‍टाचार के कोई दाग नहीं हैं। उन्होंने कारोबारियों से निवेदन किया कि लोगों के अंदर जागरुकता पैदा करें कि रजनीश गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से हामी भरवाई कि रजनीश को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाएं। मैं आपके बीच फिर आऊंगा। अगली बार आपके बीच शीश झुकाकर आभार व्यक्त करने आऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.