Wednesday , February 1 2023

विद्यार्थियों को नौकरी या व्‍यवसाय में मदद के लिए केजीएमयू में खुला प्‍लेसमेंट सेल

-केजीएमयू के मेडिकल, नर्सिंग व पैरामेडिकल छात्रों की सहायता के लिए उठाया गया कदम

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय स्थित कलाम सेंटर कक्ष संख्या 201 में आज कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल (डा0)बिपिन पुरी द्वारा ‘’प्लेसमेंट सेल ‘’ का उद्घाटन किया गया। यहां शिक्षा ले रहे छात्रों को रोजगार प्राप्‍त कराने और उनके निजी व्‍यवसाय को स्‍थापित करने में सहायता करने के लिए इस सेल की स्‍थापना की गयी है।

यह जानकारी केजीएमयू के मीडिया प्रवक्‍ता डॉ सुधीर सिंह द्वारा जारी विज्ञप्ति में देते हुए कहा गया है कि विश्वविद्यालय में चिकित्‍सा के स्नातक, परास्नातक, सुपरस्पेशलिटी छात्रों के साथ साथ नर्सिंग एवम पैरामेडिकल के छात्र शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं। किसी भी संस्थान की शिक्षा का मापदंड वहां से शिक्षा प्राप्त किए छात्रों के निजी एवम् सरकारी संस्थानों में चयन से परिलक्षित होता है। इस दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए प्‍लेसमेंट सेल का गठन किया गया है।  

इस अवसर पर केजीएमयू के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल (डा) बिपिन पुरी ने प्लेसमेंट सेल की टीम को बधाई व शुभकामनायें दीं। इसके उदघाटन कार्यक्रम के दौरान प्रति कुलपति प्रो0 विनीत शर्मा, प्रो0 जी पी सिंह, प्रो0 अब्बास अली मेहदी एवं हेड प्लेसमेंट सेल प्रो0 आर के गर्ग, विभागाध्यक्ष, न्यूरोलॉजी विभाग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 1 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.