Wednesday , January 26 2022

नववर्ष पर मुख्‍य सचिव ने दिया कर्मचारियों की समस्‍याओं के शीघ्र निस्‍तारण का आश्‍वासन

-राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद उत्‍तर प्रदेश के प्रतिनिधिमंडल ने दीं अधिकारियों को शुभकामनायें

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने वी पी मिश्र के नेतृत्व में मुख्य सचिव आर के तिवारी से नव वर्ष पर मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनसे आग्रह किया कि विगत 2 वर्ष से लंबित वेतन समिति की संस्तुतियों पर बैठक करके तत्काल शासनादेश जारी कराएं, इसमें विलंब होने के कारण प्रदेश भर के कर्मचारी नाराज हैं और आपसे उन्हें आशाएं हैं कि कर्मचारियों की समस्याओं को त्वरित निपटारा किया जाएगा। कर्मचारियों को शुभकामनाएं देते हुए मुख्य सचिव ने कहा कि कर्मचारी उनके परिवार के अंग हैं उनका दर्द हमारा दर्द है, प्रयासरत हैं कि कर्मचारियों के लंबित मामलों का जल्‍दी निपटारा हो जाये।

यह जानकारी देते हुए राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद के महामंत्री अतुल मिश्रा ने बताया कि मुख्‍य सचिव ने कहा कि उनका प्रयास है कि कर्मचारियों की वेतन विसंगतियां, भत्ते सहित लंबित प्रकरणों पर जल्द कार्यवाही हो सके। उन्‍होंने कहा कि इसके साथ ही सेवा नियमवाली प्राख्यापन, आउट सोर्स,संविदा कर्मियों की नीति बनाए जाने व विभागीय कर्मचारियों की समस्याओं का निस्तारण, पेंशन प्रकरण आदि परिषद की मांगों पर जल्द ही बैठक करके निर्णय कराएं। परिषद के अध्यक्ष सुरेश रावत, वरिष्ठ उपाध्यक्ष गिरीश मिश्र, महामंत्री अतुल मिश्रा, प्रवक्ता अशोक कुमार, महामंत्री नर्सेज संघ, फेडरेशन ऑफ फार्मासिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ के के सचान, के साथ ही  विजय कुमार मिश्रा अध्यक्ष व नीरज चतुर्वेदी महामंत्री राजस्व अधिकारी संघ,  आशीष पांडे महामंत्री फेडरेशन ऑफ फॉरेस्ट, सुनील यादव अध्यक्ष राजकीय फार्मेसिस्ट महासंघ,सर्वेश पाटिल अध्यक्ष ऑप्टोमेट्रिस्ट एसोसिएशन, अवधेश मिश्रा महामंत्री सिंचाई संघ आदि शामिल थे।

प्रतिनिधि मंडल  ने अपर मुख्य सचिव कार्मिक एवं नियुक्ति मुकुल सिंघल, प्रमुख सचिव आयुष प्रशांत त्रिवेदी, प्रमुख सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य देवेश चतुर्वेदी, अपर मुख्य सचिव वित्त संजीव मित्तल, प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा रजनीश दुबे, महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य डॉ ज्ञान प्रकाश को भी नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं।