Friday , July 30 2021

फार्मासिस्ट, लैब टेक्नीशियन, ऑप्टोमेट्रिस्ट सहित कई संवर्गों के भत्‍तों पर बैठक

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की सरकार से निर्णय लागू करने की मांग

लखनऊ। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने प्रदेश के कई संवर्गों की वेतन विसंगति दूर करने सहित भत्तों की समानता के संबंध में वेतन आयोग की रिपोर्ट को तत्काल मंत्रिपरिषद से निर्णय कराकर लागू करने की मांग की है।

 

परिषद के महामंत्री अतुल मिश्र ने बताया कि 9 अक्टूबर 18 एवं 11 फरवरी 19 को मुख्य सचिव की अध्यक्षता में हुई बैठक में फार्मेसिस्ट, लैब टेक्नीशियन, ऑप्टोमेट्रिस्ट सहित वन रक्षक, ग्राम विकास अधिकारी, गन्ना पर्यवेक्षक, अधीनस्थ कृषि सेवा संवर्ग की वेतन विसंगति दूर करने के लिए वेतन समिति की रिपोर्ट को समयबद्ध निस्तारण का निर्णय लिया गया था । परंतु अभी तक विसंगति अनिस्तारित है, अनेक फील्ड कर्मियों सहित अनेक संवर्गो के भत्तो की रिपोर्ट पर भी निर्णय नही हो पा रहा है, जिससे कर्मचारियों का आर्थिक नुकसान हो रहा है।

 

आज बलरामपुर चिकिसालय में अध्यक्ष सुरेश रावत की अध्यक्षता में परिषद की बैठक सम्पन्न हुई जिसमें संगठन प्रमुख के के सचान, प्रमुख उपाध्यक्ष सुनील यादव, जनपद अध्यक्ष सुभाष श्रीवास्तव, डीपीए जिला मंत्री वी पी सिंह, फार्मेसिस्ट महासंघ के जिला सचिव जी सी दुबे, लैब टेक्नीशियन प्रवक्ता सुनील यादव, सर्वेश पाटिल आदि उपस्थित थे।

 

परिषद ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि उच्चस्तरीय बैठकों में लिए गए निर्णयों  का पालन ना होने से कर्मचारियों में रोष व्याप्त हो रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com