Thursday , April 25 2024

लखनऊ नर्सिंग होम एसोसिएशन ने शान से फहराया तिरंगा

-एसोसिएशन के संस्‍थापकों में से एक डॉ अनिल खन्‍ना ने किया ध्‍वजारोहण

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर पूरा देश जश्‍न में डूबा है। 15 अगस्‍त का पर्व पूरे देश में पूरी आन-बान-शान के साथ मनाया गया। इसी क्रम में यहां राजधानी लखनऊ में लखनऊ नर्सिंग होम एसोसिएशन (एलएनएचए) के तत्‍वावधान में पूरे उत्‍साह और उल्‍लास के साथ ध्‍वजारोहण किया गया।

एसोसिएशन की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार एसोसिएशन के संस्‍थापकों में से एक वरिष्ठ सदस्य डॉ अनिल खन्ना द्वारा एलएनएचए भवन में ध्वजारोहण किया गया।  डॉ अनिल खन्‍ना उन चिकित्‍सकों में से एक हैं जिन्होंने राज्य में स्वास्थ्य सेवा में निजी क्षेत्र की स्थापना की।

इस मौके पर उपस्थित चिकित्‍सकों ने स्वतंत्रता के 75 साल पूर्ण होने पर एक-दूसरे को बधाई दी। उन्‍होंने राष्ट्र के लिए अपना योगदान देने का संकल्प लेते हुए कहा कि हम एलएनएचए  और आईएमए को मजबूत करने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।

इस मौके पर एलएनएचए के पूर्व अध्‍यक्ष डॉ. मक्कड़, पूर्व अध्‍यक्ष आईएमए डॉ रमा श्रीवास्‍तव, एलएनएचए के अध्‍यक्ष डॉ अनूप अग्रवाल, डॉ रुखसाना, आईएमए अध्‍यक्ष डॉ मनीष टंडन, आईएमए सचिव डॉ संजय सक्सेना, डॉ मनोज अस्थाना, डॉ अजय कुमार, डॉ निधि जौहरी, डॉ के के त्रिपाठी, डॉ वारिजा सेठ, डॉ सुमीत सेठ,  डॉ सीमा सिंह,  डॉ सलमान,  डॉ मुईद, डॉ अमिताभ रावत, डॉ अर्चना मिश्रा, डॉ रेखा रानी, ​​डॉ पी के अग्रवाल, डॉ बी के श्रीवास्तव और अन्य उपस्थित रहे।

अंत में उत्सव, भाईचारा, खुशनुमा पारिवारिक माहौल में सभी ने आजादी के अमृत महोत्सव की बधाई देते हुए कहा कि हमारा राष्ट्र दीर्घायु हो,लॉन्‍ग लिव एलएनएचए,  लॉन्ग लिव आईएमए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.