Friday , July 30 2021

बेहतर टीम वर्क से ही मरीज को बेहतर चिकित्‍सा दिया जाना संभव

सिविल अस्‍पताल के प्रभारी अधिकारी फार्मेसी को सेवानिवृत्ति पर समारोहपूर्वक विदाई

लखनऊ। चिकित्सालय में आने वाले सभी रोगियों के प्रति अच्छा व्यवहार सबसे महत्वपूर्ण है, अस्पताल में चिकित्सक, फार्मेसिस्ट, पैरामेडिकल और सभी चतुर्थ श्रेणी का सामूहिक योगदान होता है, सभी के सहयोग से सिविल चिकित्सालय में उत्कृष्ट सेवा उपलब्ध होगी, ये बातें आज सिविल अस्पताल में प्रभारी अधिकारी फार्मेसी के जी पांडेय की सेवानिवृत्ति के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए चिकित्सालय के निदेशक डॉ डी एस नेगी ने कही।

उन्होंने के जी पांडेय को एक अच्छा अधिकारी बताते हुए कहा कि श्री पांडेय अपने कर्तव्यों के प्रति हमेशा संवेदनशील रहे। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ ए के सिंह और अधीक्षक डॉ आशुतोष दुबे ने भी श्री पांडेय की सेवाओं की सराहना की।

समारोह का संचालन करते हुए चीफ फार्मेसिस्ट सुनील यादव ने कहा कि हम सब मिलकर चिकित्सालय में सामूहिक जिम्मेदारी की भावना के साथ अस्पताल में आने वाले मरीजों को अच्छी सेवा देने के लिए कृतसंकल्पित हैं।

वर्तमान प्रभारी अधिकारी ए एन द्विवेदी सहित अनेक चीफ फार्मेसिस्ट  ने श्री पांडेय को शुभकामनाएं दीं। चिकित्सालय के पूर्व प्रभारी अधिकारी एसके यादव, एचएल राज, रणधीर सचान भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे। श्री पांडे को ओ पी सिंह, जी सी दुबे, शैलजा पांडेय, माशूक खान, ओ एन पाठक, श्रवण चौधरी, पंकज रस्तोगी, सुमन, अलका, एम पी चौधरी, शिव जी कुशवाहा, पी सी कुमार, रजनीश पांडेय, ओ पी पटेल, अज़य कश्यप आदि ने भी शुभकामनाएं दीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com