Tuesday , April 23 2024

कर्मचारियों की समस्‍याओं के निपटारे के लिए तत्‍काल बैठक बुलाने के निर्देश

-मुख्‍यमंत्री के निर्देश पर डिप्‍टी सीएम ने दिये मुख्‍य सचिव को निर्देश

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के निर्देश पर उपमुख्‍यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने मुख्‍य सचिव को निर्देश दिये हैं कि कर्मचारियों की समस्‍याओं के निपटारे के लिए तत्‍काल बैठक बुलायें ताकि तालाबंदी न हो।

यह जानकारी देते हुए कर्मचारी-शिक्षक मोर्चा के अध्‍यक्ष वीपी मिश्र और महासचिव शशि कुमार मिश्र ने बताया कि गत 9 दिसम्‍बर को मुख्‍य सचिव के साथ मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक में कर्मचारियों की बैठक में कर्मचारियों की मांगों पर सहमति बनी थी। मुख्‍य सचिव ने मांगों को दिसम्‍बर माह में ही पूरा करने का आश्‍वासन दिया था, इसी आश्‍वासन के बाद मोर्चा ने अपना 9 दिसम्‍बर से प्रस्‍तावित पूर्ण कार्य बहिष्‍कार आंदोलन स्‍थगित कर दिया था। लेकिन अभी तक उस बैठक की कार्यवृत्ति या निर्देश जारी न होने के कारण मांगों को पूरा करने की दिशा में कार्यवाही नहीं हो सकी है। इसे लेकर कर्मचारियों में बहुत आक्रोश व्‍याप्‍त है।

नेता्द्वय ने अब मुख्‍यमंत्री व उपमुख्‍यमंत्री से अनुरोध किया है कि बैठक में लिये गये निर्णय को 31 दिसम्‍बर तक पूरा करायें अन्‍यथा मोर्चा को फि‍र से आंदोलन के लिए बाध्‍य होना पड़ेगा जिसकी सारी जिम्‍मेदारी प्रदेश सरकार की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.