Saturday , July 27 2024

जीरियाट्रिक मेडिसिन एवं साइको-ऑन्कोलॉजी के सम्मेलनों में भाग लेने जापान जायेंगे डॉ अभिषेक शुक्ल

-14 जून से 19 जून तक की अवधि में आयोजित हो रहे हैं दोनों कार्यक्रम

डॉ. अभिषेक शुक्ला

सेहत टाइम्स

लखनऊ। आस्था सेंटर फॉर जेरियाट्रिक मेडिसिन, पैलिएटिव केयर हॉस्पिटल, हॉस्पिस एंड सोशल वेलफेयर सोसाइटी के संस्थापक और निदेशक डॉ. अभिषेक शुक्ला, जो एसोसिएशन ऑफ इंटरनेशनल डॉक्टर्स के महासचिव भी हैं, इस जून में जापान में दो प्रतिष्ठित सम्मेलनों में भाग लेंगे।

डॉ. शुक्ला जापानी सोसायटी ऑफ पैलिएटिव मेडिसिन की 29वीं कांग्रेस और जापानी सोसायटी ऑफ साइको-ऑन्कोलॉजी की 37वीं वार्षिक बैठक में भाग लेंगे। ये महत्वपूर्ण कार्यक्रम आगामी 14-15 जून को कोबे अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र में होंगे। ये सभाएं उपशामक देखभाल और मनो-ऑन्कोलॉजी के क्षेत्र में अग्रणी विशेषज्ञों को एक साथ लाती हैं, जो अत्याधुनिक अनुसंधान, नवीनता, अभ्यास और सहयोगात्मक अवसर के आदान-प्रदान के लिए एक मंच प्रदान करती हैं।

इन सम्मेलनों के बाद, डॉ. शुक्ला 15-19 जून तक टोक्यो में सकुराशिनमाची अर्बन द्वारा आयोजित एक अवलोकन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में डॉ. शुक्ला को जराचिकित्सा और उपशामक देखभाल में जापान की उन्नत प्रथाओं को देखने और उनसे सीखने का एक अनूठा अवसर मिलेगा।

इन आयोजनों में डॉ. शुक्ला की भागीदारी वृद्धावस्था चिकित्सा और उपशामक देखभाल में उत्कृष्टता और निरंतर सीखने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। उन्होंने कहा कि यह अनुभव हमारे रोगियों और समुदाय को प्रदान की जाने वाली देखभाल को और समृद्ध करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.