Friday , October 7 2022

रजनीश गुप्‍ता के समर्थन में निकले रोड शो में उमड़ी भीड़, पुष्‍पों की वर्षा, माहौल हुआ भाजपामय

-गगनभेदी नारों के बीच डॉ दिनेश शर्मा, नीरज सिंह व संयुक्ता भाटिया ने मांगा रजनीश गुप्ता के लिए समर्थन

-चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्‍याशी और समर्थकों ने झोंकी पूरी ताकत


सेहत टाइम्‍स
लखनऊ।
उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का प्रचार आज शाम समाप्‍त हो गया। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन लखनऊ 174 मध्‍य विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशी रजनीश कुमार गुप्‍ता ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। रजनीश कुमार गुप्‍ता के प्रचार का अंत उनके समर्थन में निकाले गये जबरदस्‍त रोड शो से हुआ। रोड शो में भाजपा के समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद रहे।


चुनावी रथ पर सवार होकर भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता ने हलवासिया कोर्ट, हजरतगंज से रोड शो को शुरूआत की। समर्थकों और कार्यकर्ताओं के हाथों में मोदी, योगी के कटआउट थे। हर एक के हाथ में भाजपा का झंडा था। पूरा क्षेत्र भाजपामय हो गया था। रोड शो में महिला समर्थक भी साथ रहीं। बाजारों में भाजपा प्रत्याशी के साथ ही नेताओं का लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। किसी ने फूल मालाएं पहनाईं तो कहीं पर फूलों की बारिश से जोरदार स्वागत किया। रोड शो का समापन पांडेयगंज-दुगावां होते हुए राजेंद्र नगर पानी की टंकी के पास हुआ। पूरे रोड शो में दो व चार पहिया का काफिला निकल रहा था तो पैदल वालों का रेला भी साथ में हर किसी का मनोबल बढ़ा रहा था।


भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता को विजयश्री दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने गोमतीनगर में आयोजित रोड-शो में महापौर संयुक्ता भाटिया, नीरज सिंह के साथ सहभागी होकर जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया। रोड शो में पार्षद दिलीप श्रीवास्तव, पार्षद मुकेश सिंह मोंटी, नागेंद्र सिंह चौहान, सुशील तिवारी समेत बड़ी संख्या में वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। पूरे रोड शो में जबरदस्त जन सैलाब उमड़ा। हर कोई मोदी- योगी के नारे लगा रहा था। जय श्री राम, वन्देमातरम, भारत माता के जयकारों से माहौल गुंजायमान हो उठा। रोड जिधर से श्री रजनीश गुप्ता का रोड शो निकल रहा था, वहां भीड़ देखते ही बन रही थी। बाजारों में दुकानदार अपनी दुकानों से निकलकर फूल-मालाओं संग स्वागत करने लगे। छतों से महिलाओं ने फूलों की बारिश कर जीत का आर्शीवाद दिया। भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता ने भी हर किसी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और कमल के फूल पर वोट देने का अनुरोध किया।

हजरतगंज, जीपीओ चौराहा, सिंकदर बाग चौराहा, दैनिक जागरण चौराहा, डालीबाग, 1090 चौराहा, अंबेडकर चौराहा, बैडमिंटन अकादमी, विशाल खंड एक, सी एम एस मोड़, मनोज पांडे चौराहा, केंद्रीय विद्यालय, मेयो हॉस्पिटल, शंकर दयाल चौराहा, एस आर एस मॉल, सहारा शहर, अंबेडकर चौराहा होते हुए समता मूलक चौराहा, बालू अड्डा, गोखले मार्ग, सिकंदर बाग चौराहा, एनबीआरआई, सहारा माल, हजरत गंज मेफेयर तिराहे से होकर लाल बाग, जय हिंद चौराहा, कैसरबाग चौराहा, बलिंगटन चौराहा, महाराणा प्रताप चौराहा, लाल कुआं फ्लाईओवर से रामलीला मैदान, ऐशबाग रामलीला मैदान, वाटर वर्क्स रोड, नादान महल रोड से रकाबगंज चौराहा, पांडेयगंज- दुगावां होते हुए राजेंद्र नगर पानी की टंकी के पास समाप्त हुआ। रोड शो के दौरान दिख रहा नजारा ऐसा लग रहा था जैसे क्षेत्र की जनता ने भाजपा के पक्ष मे मतदान करने मन बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four × one =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.