Wednesday , May 8 2024

योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाकर जीत का आशीर्वाद मांगा रजनीश कुमार गुप्‍ता ने

-174 मध्य विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्‍याशी रजनीश कुमार गुप्‍ता का धुआंधार जनसम्‍पर्क अभियान जारी


सेहत टाइम्‍स
लखनऊ।
174 मध्य विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी रजनीश कुमार गुप्ता का धुआंधार प्रचार अभियान जारी है। बुधवार को रजनीश कुमार गुप्‍ता ने लाटूश रोड, लालबाग ,गुईन रोड, बेल्दारी लेन, नॉवेल्टी चौराहा से होते हुए घर-घर जनसंपर्क कर मतदाताओं से जीत का आशीर्वाद मांगा।


यह जानकारी देते हुए भाजपा के 174 विधानसभा क्षेत्र के मीडिया प्रभारी शुभम गुप्ता ने बताया कि रजनीश कुमार गुप्‍ता ने अपने जनसम्‍पर्क के दौरान नागरिकों से उत्तर प्रदेश में गरीबों को आवास देने वाली, गरीबों को इलाज के लिए आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख का इंश्योरेंस देने वाली भाजपा सरकार के समर्थन में वोट मांगा और 2022 के आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 300 से अधिक सीटें दिलवाकर उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने का निवेदन किया।


रजनीश कुमार गुप्‍ता ने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार के पिछले 5 वर्षों से चल रहे विकास कार्यों के बारे में बताते हुए मध्य विधानसभा से भाजपा को विजयी बनाने का आशीर्वाद मांगा। इस दौरान में मंडल अध्यक्ष आनंद पांडे, पार्षद सुनील तिवारी, पम्मी, विपिन सोनकर, सोनकर वार्ड के अध्यक्ष पांडे, अजय सोनकर, सुब्रत शुक्ला, अनूप बाजपेई आदि वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


इसके साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील तिवारी पम्मी,भाजपा पार्षद दल के पूर्व नेता रामकृष्ण यादव,पार्षद मोंटी ने अपने-अपने क्षेत्र में जनसम्पर्क के साथ वरिष्ठ नागरिकों के साथ 23 फरवरी को शत प्रतिशत मतदान करते हुए भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने की अपील की।

मध्‍य विधानसभा क्षेत्र के चुनाव में सीएए एक मुद्दा बन चुका है, क्‍योंकि इस विधानसभा से कांग्रेस ने सदफ जफर को मैदान में उतारा है, सदफ जफर वही हैं जो सीएए पर विरोध प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार हुई थीं। इसी विधानसभा सीट पर भाजपा के प्रत्‍याशी रजनीश कुमार गुप्‍ता ताल ठोंके हुए हैं, रजनीश कुमार गुप्‍ता लखनऊ नगर निगम में सीएए के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को धन्‍यवाद देने का प्रस्‍ताव लाये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.