खूबसूरत और दिलकश अदाकारा सोनाली बेंद्रे हाईग्रेड कैंसर की शिकार, न्यूयॉर्क में करा रहीं इलाज

ट्वीटर पर खुद सोनाली ने दी जानकारी, आम से लेकर खास तक जल्द ठीक होने की कर रहे हैं कामना

बॉलीवुड से एक और चिंता वाली खबर है. मशहूर अभिनेता इरफान खान तो गंभीर बीमारी से जूझ ही रहे हैं और अब बुधवार को इस दुख में और इजाफा तब हो गया जब हिंदी सिनेमा की खूबसूरत और दिलकश अदाकारा सोनाली बेंद्रे ने ट्विटर पर यह लिखा कि वो ‘हाईग्रेड कैंसर’ से पीड़ित हैं।

 

सोनाली बेंद्रे ने लिखा है कि अपने इलाज के लिए वह इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं, 43 साल की नैसर्गिक सुंदरता की मालकिन सोनाली बेंद्रे की इस खबर को सुनकर हर कोई सकते में रह गया, केवल बॉलीवुड जगत ही नहीं बल्कि आम से लेकर खास तक सोनाली के लिए जल्दी से ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

 

हालांकि कैंसर का नाम सुनकर सभी के मन में डर पैदा हो जाता है लेकिन अगर अपने चारों ओर नजर डालें तो हमें ऐसे बहुत से लोग मिल जायेंगे जिन्होंने कैंसर जैसी बीमारी पर विजय पाकर पूर्ण रूप से ठीक हो गए. ये ऐसे लोग हैं जो इस गंभीर बीमारी से सफलतापूर्वक लड़े और फिर विजय पायी. ये लोग आज अपना जीवन जी रहे हैं. सोनाली को भी उनके शुभचिंतकों ने भी उनके लिए दुआएं करते हुए उन्हें हिम्मत बंधाई है कि वह हिम्मत रखें, वे भी इस जंग में विजयी होंगी.

 

सोनाली ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में मेटास्टैटिक कैंसर होने का जिक्र किया है. इस कैंसर के बारे में अगर शुरुआत में ही पता चल जाये तो इसका इलाज संभव है. सोनाली ने हालांकि कैंसर की स्टेज के बारे में अपने ट्वीट में कुछ नहीं लिखा है, उन्होंने लिखा है कि अभी हम लोगों को पता चला कि मुझे यह बीमारी हैं, इसके बाद मैं डॉक्टर की सलाह पर उनकी देखरेख में ट्रीटमेंट ले रही हूँ. मेरे परिजन और शुभचिंतक मेरे साथ हैं और मुझे पूरा सहयोग कर रहे हैं, मैं उनकी शुक्रगुजार हूँ. हम आशावादी रहते हैं और मैं रस्ते के हर कदम से लड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित हूँ.