Tuesday , May 7 2024

कर्मचारियों ने वीपी मिश्र का सम्‍मान कर मनाया जन्‍मदिन

-इप्‍सेफ के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष का जन्‍मदिन अन्‍य जनपदों भी मनाया गया

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। इंडियन पब्लिक सर्विस इम्प्लाइज फेडरेशन(I P S E F)के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष वी पी मिश्र के 81 वे वर्ष में प्रवेश पर आज बलरामपुर चिकित्सालय के लैब टेक्नीशियन संघ भवन में कर्मचारियों द्वारा सम्मान किया गया। कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न राज्य कर्मचारियों के प्रतिनिधियों ने भागीदारी की।

I P S E F के प्रवक्ता एवं फार्मासिस्ट फेडरेशन उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सुनील यादव ने बताया कि मेरठ, गोरखपुर, आगरा सहित प्रदेश के विभिन्न जनपदों में वी पी मिश्रा का जन्मदिन केक काटकर तथा अन्य जनोपयोगी कार्यक्रमों द्वारा समारोहपूर्वक मनाया गया।

14 जुलाई को उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर केंद्र सरकार द्वारा कर्मचारियों को DA की रुकी हुई तीन किस्तों की बहाली की गई, श्री मिश्रा के नेतृत्व में इप्सेफ द्वारा लगातार महंगाई भत्ते की बहाली के लिए आंदोलन और प्रयास किया जा रहा था। आज श्री मिश्र के जन्मदिन को सफलता के रूप में भी मनाया गया।

श्री मिश्र ने जीवन के 81वें वर्ष में आज प्रवेश किया, वे लगभग गत 60 वर्षों से राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद, कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा के शीर्ष पद पर रहकर कर्मचारियों की सेवा कर रहे हैं। पिछले 10 सालों से श्री मिश्र राष्ट्रीय कर्मचारी राजनीति में सक्रिय हुए तब से वे लगातार इप्सेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। श्री मिश्र के संघर्ष से कर्मचारियों को अनेक सुविधाएं प्राप्त हुई हैं।

आज लखनऊ में रोडवेज़ संयुक्त परिषद के महामंत्री गिरीश मिश्र, डीपीए के अध्यक्ष संदीप बडोला, महामंत्री श्रवण सचान, परिषद के संगठन प्रमुख के के सचान, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष सुरेश रावत, महामंत्री अतुल मिश्र, निगम कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष मनोज मिश्र, महामंत्री घनश्याम यादव, राजकीय नर्सेज संघ के महामंत्री अशोक कुमार, ऑप्टोमेट्रिस्ट संघ के अध्यक्ष सर्वेश पाटिल, बेसिक हेल्थ वर्कर के अध्यक्ष धनंजय तिवारी, गन्ना पर्यवेक्षक संघ के अध्यक्ष मनोज राय, आशीष पांडेय महामंत्री वन मिनिस्टीरियल संघ, लैब टेक्नीशियन संघ के प्रवक्ता सुनील कुमार, परिषद के जनपद अध्यक्ष सुभाष श्रीवास्तव, सचिव डॉ पी के सिंह, आशीष मिश्र, कमल श्रीवास्तव, राजेश चौधरी, आर एन डी द्विवेदी, आर के पी सिंह, अनिल श्रीवास्तव, सहित विभिन्न कर्मचारी नेता उपस्थित थे। सभी ने श्री मिश्र को बधाई दी और दीर्घायु होने की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.