Wednesday , October 20 2021

इस प्‍लेटफॉर्म पर क्‍वीन और किंग प्रतियोगिता उम्र की मोहताज नहीं

49 साल के डॉ अनूप ‘एआईसीबीए किंग’ 45 वर्ष की ॠतु गावा ‘एआईसीबीए क्‍वीन’ बनीं

 

लखनऊ। क्‍वीन और किंग जैसी प्रतियोगिताओं में उम्र बाधक नहीं है। उम्र के वर्ष तो सिर्फ गिनतियों का खेल है। किसी भी उम्र में पहुंचा व्‍यक्ति इस खिताब को पा सकता है। यही मैसेज देने के लिए ऑल इंडिया कॉस्‍मेटोलॉजिस्‍ट्स एंड ब्‍यूटीशियंस एसोसिएशन अपने सम्‍मेलन में हर साल इसका आयोजन करता है। इस साल भी रविवार को सम्‍पन्‍न हुई प्रतियोगिता में 45 वर्ष की ॠतु गावा ने एआईसीबीए क्‍वीन का खिताब और 49 वर्षीय डॉ अनूप अग्रवाल ने एआईसीबीए किंग का खिताब हासिल किया। जबकि 50 वर्ष की प्रो जयंती श्रीवास्‍तव फसर्ट रनर अप क्‍वीन व 48 वर्षीय डॉ गायत्री सिंह सेकंड रनर अप क्‍वीन चुनी गयीं। इसी प्रकार 48 वर्षीय डॉ संजय सक्‍सेना किंग प्रतियोगिता में फसर्ट रनर अप व कर्नल अनिल कुमार जग्‍गी सेकंड रनर अप चुने गये।

 

आयोजक डॉ रमा श्रीवास्‍तव ने बताया कि हमारी संस्‍था चूंकि स्‍वास्‍थ्‍य के साथ सौंदर्य निखारने के बारे में कार्य कर रही है इसलिए क्‍वीन और किंग चुने जाने की प्रतियोगिता में भी उम्र को बाधक नहीं बनाया है क्‍योंकि स्‍वस्‍थ रहने के लिए कोई उम्र की सीमा नहीं होती। अच्‍छे खान-पान, जीवनशैली से व्‍यक्ति स्‍वस्‍थ रह सकता है और स्‍वस्‍थ रहेगा तो आकर्षक भी दिखेगा।

 

उन्‍होंने सभी विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर भागीदारी और लोगों का रुझान संस्‍था की कोशिश को कामयाब बना रहा है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com