Thursday , April 25 2024

केजीएमयू में प्रो विनोद जैन की रिटायरमेंट पार्टी 7 अक्‍टूबर को

-भावुक संदेशों का सिलसिला थम नहीं रहा

डॉ विनोद जैन

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय के भूतपूर्व डीन पैरामेडिकल व सर्जरी विभाग के प्रोफेसर के साथ ही केजीएमयू के कम्‍युनिटी रेडियो के संस्‍थापक हेड डॉ विनोद जैन के लिए आखिर वह घड़ी आ गयी जिसमें सुख और दुख मिश्रित क्षण होते हैं, इज्‍जत के साथ रिटायर होने की खुशी तो सहकर्मियों के साथ काम करते हुए लम्‍बे समय तक रहने के बाद उनसे बिछड़ने का दुख। प्रो विनोद जैन को भावभीनी विदाई देने के लिए कुलपति ने 7 अक्‍टूबर को समारोह की घोषणा की है।

इस बीच प्रो जैन के रिटायर होने की खबर मिलते ही उनके साथ कार्य कर चुके अनेक कर्मियों के मैसेज का सिलसिला एक बार फि‍र शुरू हो चुका है। इससे पहले भी जब प्रो जैन ने डीन पैरा‍मेडिकल का पद कार्यकाल पूरा होने के बाद छोड़ा था तब भी भावुक संदेशों की बाढ़ आ गयी थी, यही हाल अब भी है, तारीफों से लबरेज भावना से भरे संदेशों का सैलाब प्रो जैन तक पहुंचने का सिलसिला जारी है। उन्‍हें मेंटर, पितातुल्‍य, अभिभावक आदि की संज्ञा देते हुए लोग अपने भाव प्रकट कर रहे हैं और हमेशा उनसे जुड़े रहने का दावा कर रहे हैं।  

केजीएमयू गूंज के एक्‍जीक्‍यूटिव डाइरेक्‍टर बने प्रो केके‍ सिंह

दूसरी ओर प्रो जैन के रिटायरमेंट पर केजीएमयू के कम्‍युनिटी रेडियो केजीएमयू गूंज के एक्‍जीक्‍यूटिव डाइरेक्‍टर के रूप में सर्जरी विभाग के प्रो. केके सिंह को नियुक्‍त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.