Friday , May 3 2024

रेन हार्वेस्टिंग प्‍लान से करेंगे जलभराव की समस्‍या का समाधान : उषा त्रिपाठी

-गांधीयन पीपुल्‍स पार्टी की महापौर उम्‍मीदवार का जनसम्‍पर्क अभियान जारी

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। लखनऊ नगर निगम के चुनाव में गांधीयन पीपुल्स पार्टी की महापौर उम्मीदवार उषा त्रिपाठी ने कहा है कि बरसात का पानी सड़कों पर न भरे इसके लिए वर्षा जल संचयन (रेन हार्वेस्टिंग प्लान) से जहां जलभराव की समस्‍या का समाधान होगा, वहीं प्रकृति संरक्षण की दिशा में भी यह बेहतर कदम होगा।

सरकारी स्कूलों में गरीब बच्चे पढ़ने जाएं इसके लिए उनके आने-जाने की व्यवस्था बहुत जरूरी है, इसलिए जनता से जीत का आशीर्वाद मिलने पर इसे सुनिश्चित किया जायेगा।

उषा त्रिपाठी ने सोमवार को अपने जनसम्‍पर्क अभियान के दौरान ये विचार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि गरीब बच्चे व औरतें का सड़क पर भीख मांगना एक बड़ी समस्या है इसके हल के लिए उचित प्रबंध किया जाएगा।

जीत की स्थिति में गांधीयन पीपुल्स पार्टी का है यह ऐलान

उषा त्रिपाठी ने आज राष्ट्रीय वनस्पति अनुसंधान संस्थान, स्‍वर्ण जयंती पार्क, जनेश्‍वर पार्क आदि में पहुंचकर मॉर्निंग वॉक पर आए नागरिकों से वोट देने की अपील की। इसके अतिरिक्त उन्‍होंने गोमती नगर, गोमती नगर विस्तार, विकासनगर, निलमथा, तेलीबाग, जेहटा, बरावनकलां, ठाकुरगंज आदि क्षेत्रों में जनता से वोट मांगे। उनकी सम्‍पर्क टीम में जीएस कुशवाहा, गंगा राम यादव, ओम प्रकाश गौड़, ओपी त्रिपाठी आदि अनेक लोग मौजूद रहे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.