Thursday , May 2 2024

समाज के प्रत्‍येक वर्ग में चिकित्‍सकों की पैठ बहुत गहरी, ऐतिहासिक जीत दिलायें : ब्रजेश पाठक

-भाजपा चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ ने महापौर सुषमा खर्कवाल के समर्थन में आयोजित किया चिकित्‍सक सम्‍मेलन

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री, चिकित्‍सा शिक्षा व चिकित्‍सा स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ब्रजेश पाठक ने चिकित्‍सकों का आह्वान किया है कि यूपी की राजधानी लखनऊ के महापौर पद पर चुनाव लड़ रहीं भाजपा उम्‍मीदवार सुषमा खर्कवाल को ऐतिहासिक जीत दिलाने में अपनी महत्‍वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करें।

सोमवार शाम को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्‍यालय में चिकित्‍सक सम्‍मेलन का आयोजन किया गया। भाजपा चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ की ओर से आयोजित इस सम्‍मेलन में ब्रजेश पाठक को मुख्‍य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया। अपने सम्‍बोधन में उन्‍होंने चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ से जुड़े चिकित्‍सकों के प्रति अपना आभार जताते हुए कहा कि चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ के प्रदेश संयोजक डॉ अभय मणि त्रिपाठी, क्षेत्रीय संयोजक डॉ हिमांशु सेठी, सह संयोजक डॉ वैभव खन्‍ना, सह संयोजक डॉ एसबी तिवारी, लखनऊ महानगर संयोजक डॉ शाश्‍वत विद्याधर सहित पूरे प्रकोष्‍ठ का तो पूरा सहयोग हमें मिल ही रहा है, चूंकि एक चिकित्‍सक की पहुंच हजारों लोगों के बीच होती है, डॉक्‍टर के पास मिलने सभी वर्ग के लोग आते हैं तथा डॉक्‍टर किसी भी व्‍यक्ति तक आसानी से पहुंच जाते हैं। इसलिए मेरी यह अपील है कि वे अपने डॉक्‍टर समुदाय के साथ ही आमजन को भी भाजपा को विजयी बनाने के लिए प्रेरित करने में अपना योगदान दें।

उन्‍होंने कहा कि आजकल मैं रोज ही लखनऊ सहित प्रदेश के अन्‍य भागों में प्रचार करने जा रहा हूं, जिसमें लोगों का स्‍पष्‍ट रुझान भाजपा को जीत दिलाने का दिख रहा है, उन्‍होंने कहा कि लखनऊ के कुछ ऐसे वार्ड हैं जहां भाजपा को लम्‍बे समय से या कभी भी सफलता नहीं मिली, उन वार्डों में भी इस बार भाजपा का कमल खिलने जा रहा है, ऐसे में  मैं चाहता हूं कि लखनऊ के महापौर पद पर सुषमा खर्कवाल की जीत ऐतिहासिक हो, उन्‍हें रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल हो।  

इस मौके पर उपस्थित महापौर प्रत्‍याशी सुषमा खर्कवाल ने चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ द्वारा आयोजित इस सम्‍मेलन की सराहना करते हुए आभार जताया, साथ ही अपील की कि वे अपने व अपने सम्‍पर्क में आने वाले लोगों का अमूल्‍य मत उन्‍हें दिलाकर महापौर के रूप में सेवा करने का अवसर दिलाने में सहयोग करें।

समारोह में लखनऊ कैंसर इंस्‍टीट्यूट की वरिष्‍ठ पैथोलॉजिस्‍ट डॉ रश्मि चतुर्वेदी, सदस्‍य उत्‍तर प्रदेश वरिष्‍ठ नागरिक राज्‍य परिषद आथा जीरियाट्रिक हॉस्पिटल के निदेशक डॉ अभिषेक शुक्‍ला, आईएमए लखनऊ के सचिव डॉ संजय सक्‍सेना, आईएमए लखनऊ के पूर्व अध्‍यक्ष डॉ पीके गुप्‍ता, डॉ राजीव लोचन, डॉ बीएन सिंह, डॉ संजय श्रीवास्‍तव सहित सैकड़ों की संख्‍या में चिकित्‍सक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.